उत्तर प्रदेश कांधला शामली

एएसपी ओपी सिंह ने गत रात्रि शांति समिति की बैठक के बाद कांधला में पैदल मार्च कर नागरिकों से की शांति व्यवस्था की अपील

एएसपी ओपी सिंह ने गत रात्रि शांति समिति की बैठक के बाद कांधला में पैदल मार्च कर नागरिकों से की शांति व्यवस्था की अपील।

 

शामली। एएसपी ओपी सिंह ने गत रविवार रात्रि में कांधला में पैदल मार्च निकाला और सभी संभ्रांत नागरिकों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह कावड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए युद्धस्तर पर दिन रात मोर्चा संभाले हुए हैं, इसी क्रम में गत रविवार रात्रि शांति समिति की बैठक के बाद ओपी सिंह ने सीओ कैराना अमरदीप मौर्य व पुलिस फोर्स के साथ कांधला में सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लेने और असमाजिक तत्वों के अंदर भय पैदा करने के लिए पैदल भ्रमण किया। एएसपी ओपी सिंह व सीओ अमरदीप मौर्य ने पुलिस फोर्स के साथ शहर के सभी नुक्कड़ चौराहों, सभी गलियों मोहल्लों और मुख्य मार्गों का भ्रमण होते हुए लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने और आपसी प्रेम सौहार्द के साथ कावड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासन के साथ सहयोग करने की अपील की।
प्रगति पब्लिक स्कूल कांधला में हुई शांति समिति की बैठक में लोगों को संबोधित करते हुए ओपी सिंह ने कहा कि यूं तो क्षेत्र मे सभी शांति और आपसी भाईचारे, प्रेम सौहार्द के साथ रहते आए हैं लेकिन कुछ असमाजिक तत्व और बाहरी लोग हमारे अंदर घुसपेठ कर हमारे भाईचारे और आपसी प्रेम सौहार्द में सेंध लगाने की कोशिश में लगे रहते हैं और इस तरह के घिनौने लोग अपनी नापाक और नाकाम कोशिशों से हमारे अंदर गलत विचारों को प्रवेश कर बहला फुसला कर आपसी रंजिश पैदा कर देते हैं जिससे कि एक भाई दूसरे भाई को शक व आशंका की निगाह से देखना शुरू कर देता हैं और यूं आपस में नफ़रत पैदा होने लगती हैं और आपस की दूरियां बढ़ने लगती हैं, एएसपी ओपी सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों से सावधान रहने की ज़रूरत है जब एसी स्थिति पैदा होती है तो ये एसी क्षति होती है जिसको सुधारने में वर्षों लग जाते हैं।
आपको बता दें कि गत रविवार शाम कावड़ यात्रा को लेकर प्रगति स्कूल कांधला में जिलाधिकारी रविंद्र सिंह की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें जिलाधिकारी रविंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा, अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह, एसडीएम कैराना निकिता शर्मा और सीओ कैराना अमरदीप मौर्य ने सभी संभ्रांत नागरिकों से शांति व्यवस्था बनाए रखने आपसी भाईचारे प्रेम और सौहार्द के साथ कावड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने की अपील की।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *