उत्तर प्रदेश कैराना

डॉक्टर ऋषिकेश भास्कर की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन, सुनी गई जनसमस्याएं

डॉक्टर ऋषिकेश भास्कर की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन, सुनी गई जनसमस्याएं

शामली। कैराना तहसील सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता मंडलायुक्त डॉक्टर ऋषिकेश भास्कर यशोद ने की और जनपद शामली के अपर जिलाधिकारी संतोष कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह, एसडीएम निकिता शर्मा, सीओ अमरदीप मौर्य, तहसीलदार गौरव सांगवान आदि की मौजूदगी में मंडल आयुक्त ने जनसमस्याओं को सुना।
आज शनिवार को तहसील कैराना के सभा कक्ष में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया, मंडल आयुक्त सहारनपुर डॉक्टर ऋषिकेश भास्कर यशोद ने सभी विभागीय अधिकारियों की मौजूदगी में जनसमस्याओं को सुना। समाधान दिवस में कृषि, बिजली, आपूर्ति राजस्व आदि विभागों से संबंधित और जनहित के मुद्दों सहित 41 शिकायतें आई जिनमे से चार का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया, शेष शिकायतों को संबंधित विभागीय अधिकारियों को प्रेषित करते हुए जल्द से जल्द निस्तारण के आदेश दिए।
मंडल आयुक्त डॉक्टर ऋषिकेश भास्कर यशोद ने सभी अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि जनता की समस्याओं का गुणवत्ता प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करना सुनिश्चित करें , जनता की समस्याओं के निवारण में कोई लापारवाही नहीं होनी चाहिए, लापारवाही करने वालों के खिलाफ़ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। डॉक्टर ऋषिकेश यशोद ने नाराज़गी जताते हुए कहा कि अगर निचले स्तर पर जनता की समस्याओं को नहीं सुना जायेगा और निस्तारण नहीं किया जाएगा तो मजबूरन आईजीआरएस के मध्यम से शिकयत ऊपर तक जाएगी जिसका सन्देश प्रशासन के नकारापन की और जायेगा और ये बात किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जायेगी, जनता की समस्याओं से भागने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *