उत्तर प्रदेश कैराना

सुरक्षा व्यवस्था के नायक ओपी सिंह ने पुलिस अमले के साथ कैराना में पैदल मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायज़ा।

सुरक्षा व्यवस्था के नायक ओपी सिंह ने पुलिस अमले के साथ कैराना में पैदल मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायज़ा।

शामली। जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था के नायक ओपी सिंह ने गुरुवार शाम को पुलिस अमले के साथ कैराना शहर में पैदल मार्च किया। एएसपी ओपी सिंह ने चप्पे चप्पे का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया।

एएसपी ओपी सिंह यूं तो हमेशा ही सतर्क रहते हैं और कानून व्यवस्था सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर करने की धुन में रहते हैं लेकिन ईदुल अज़हा और आगमी कावड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने को लेकर ज़्यादा सतर्क हैं।

सम्पूर्ण जनपद के क्षेत्रों में शान्ति व्यवस्था सुरक्षा व्यवस्था को परखने और व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए आज सभी क्षेत्रों में ओपी सिंह ने पैदल मार्च किया इसी क्रम में एएसपी ओपी आज शाम कैराना कोतवाली पहुंचे और सीओ कैराना अमरदीप मौर्य कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह सहित सभी पुलिस कर्मियों को कोतवाली परिसर में संबोधित करते हुए ज़रूरी दिशा निर्देश दिए और उसके बाद नगर में पुलिस बल के साथ पैदल मार्च निकाला। एएसपी ओपी सिंह ने नगर के सभी गलियों, चौराहों, नुक्कड़ों, बाजारों, मोहल्लों और मुख्य मार्गों सहित शहर के चप्पे चप्पे का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था जायज़ा लिया साथ ही गलियों चौराहों नुक्कड़ों पर उपस्थित आम जनता से आपसी प्रेम और सौहार्द के साथ त्योहार मानने की अपील की।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *