उत्तर प्रदेश कैराना

पूर्व वाइस चेयरमैन चौधरी इदरीस का निधन, क्षेत्र में शोक की लहर

पूर्व वाइस चेयरमैन चौधरी इदरीस का निधन, क्षेत्र में शोक की लहर

कैराना। कैराना में ‘मिनी एमपी’ के नाम से मशहूर इदरीश चौधरी की करंट की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इदरीश वर्ष 2002 में नगर पालिका परिषद कैराना के वाईस चेयरमैन रहे थे। उनके निधन से कस्बे में शोक छाया हुआ है।

कस्बे के मोहल्ला आलकलां निवासी इदरीश चौधरी(66) पुत्र शौकत अली मंगलवार प्रातः करीब छह बजे मुगल गार्डन के निकट स्थित अपने खेत पर गए हुए थे। वहां पर वह मशीन से पशुओं के लिए चारा काटते वक्त करंट की चपेट में आ गए तथा उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। खेत पर धान रोपाई के लिए पहुंची महिला मजदूरों ने हादसे की सूचना इदरीश चौधरी के परिजनों को दी। हादसे की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन खेत पर पहुंचे। जहां पर इदरीश का शव देखकर उनमें हाहाकार मच गया। इसके बाद परिजन शव को लेकर घर आ गए। बाद में उनके शव को कस्बे के पानीपत-शामली रोड पर एसबीआई बैंक शाखा के निकट स्थित हसन कब्रिस्तान में गमगीन माहौल के बीच सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। इदरीश चौधरी की अंतिम यात्रा में कस्बे एवं ग्रामीण क्षेत्र से हजारों लोग शामिल हुए। उनके दो पुत्र व सात पुत्रियां बताई गई है। हादसे से कस्बे में शोक छाया है।

‘मिनी एमपी’ के नाम से मशहूर रहे है इदरीश

मंगलवार को करंट की चपेट में आकर हादसे का शिकार हुए इदरीश चौधरी कस्बे में ‘मिनी एमपी’ के रूप में मशहूर रहे है। वह वर्ष 2002 में कैराना नगरपालिका के वाईस चेयरमैन रहे थे। उस वक्त अब्दुल अजीज अंसारी दूसरी बार कैराना नपा के चेयरमैन थे। दिवंगत सांसद अख्तर हसन के करीबी होने के चलते उन्हें ‘मिनी एमपी’ कहा जाता था। हालांकि बाद में वह कैराना लोकसभा क्षेत्र से सांसद रहे दिग्गज भाजपा नेता बाबू हुकुम सिंह के साथ आ गए थे। वर्तमान समय में वह अपने परिवार समेत वरिष्ठ भाजपा नेत्री मृगांका सिंह से जुड़े हुए थे।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *