उत्तर प्रदेश कैराना

कैराना सीएचसी प्रांगण में भरा रहता है पानी, जिसकी निकासी का नहीं है कोई प्रबंध, प्रांगण में फैली है गन्दगी 

कैराना सीएचसी प्रांगण में भरा रहता है पानी, जिसकी निकासी का नहीं है कोई प्रबंध, प्रांगण में फैली है गन्दगी 

पालिका प्रशासन, एसडीएम व मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भेजे गया पत्र

 

कैराना। चिकित्सा अधीक्षक शैलेंद्र चौरसिया ने अस्पताल प्रांगण में जलभराव व मुख्य गेट के सामने स्थित मैदान में पड़ी गंदगी को साफ कराने के लिए नगर पालिका प्रशासन सहित मुख्य चिकित्साधिकारी को पत्र भेजा।

मंगलवार को चिकित्साधीक्षक कैराना शैलेंद्र चौरसिया ने अस्पताल प्रांगण में भारी वर्षा के चलते हुए जलभराव व मुख्य गेट के सामने स्थित मैदान में पड़ी गंदगी को साफ कराने के लिए पालिका प्रशासन को पत्र लिखा। साथ ही पत्र की प्रति एसडीएम कैराना निकिता शर्मा व मुख्य चिकित्साधिकारी शामली संजय अग्रवाल को भी प्रेषित की गई है। चिकित्साधीक्षक कैराना शिलेंद्र चौरसिया का कहना है कि भारी वर्ष के चलते अस्पताल प्रांगण में जलभराव की समस्या बनी हुई है,जिससे अस्पताल में आने जाने वाले रोगियों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सीएचसी के मुख्य द्वार के समाने स्थित खाली पड़े मैदान में गंदगी के अंबार लगे हुए हैं,जिससे अस्पताल में आने वाले रोगियों में कभी भी संक्रामक रोग फैल सकते हैं। उन्होंने बताया कि सीएचसी के चारों ओर बने मार्ग ऊपर हैं,जिस कारण बारिश का पानी प्रांगण में भरा रहता है,जिसकी निकासी का कोई प्रबंध नही है।

निर्माणधीन अस्पताल का कार्य रुका

भारी वर्ष के चलते सीएचसी प्रांगण में निर्माणधीन पचास बेड के अस्पताल का निर्माण बारिश का पानी भरने से रूक गया है। पानी की निकासी न होने कारण पानी निर्माणाधीन अस्पताल की नींव में पानी भरा हुआ है,जिससे निर्माण कार्य में व्यवधान पैदा हो गया है। बारिश का पानी निकलने के बाद ही निर्माण प्रारंभ हो सकेगा।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *