उत्तर प्रदेश कैराना

कैराना क्षेत्र की बेटी ने तीरंदाज़ी में गोल्ड मेडल जीत कर क्षेत्र का नाम किया रोशन 

कैराना क्षेत्र की बेटी ने तीरंदाज़ी में गोल्ड मेडल जीत कर क्षेत्र का नाम किया रोशन 

उत्तराखंड के देहरादून में आयोजित तीन दिवसीय प्रतियोगिता में भाग लेकर किया शानदार प्रदर्शन, छात्रा की सफलता पर परिवारजनों एवं स्कूल स्टाफ में हर्ष व्याप्त

कैराना। सरस्वती पब्लिक स्कूल शेखूपुरा की छात्रा कामिनी रावत ने उत्तराखंड के देहरादून में यूथ इंडिया स्पोर्ट्स काउंसिल के तत्वावधान में आयोजित तीन दिवसीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए छह स्वर्ण पदक प्राप्त किये है। छात्रा के शानदार प्रदर्शन से परिवारजनों एवं स्कूल स्टाफ के चेहरे खुशी से खिले हुए है।

कोतवाली शामली क्षेत्र के गांव कण्डेला निवासी विशाल रावत की पुत्री कामिनी रावत सरस्वती पब्लिक स्कूल शेखूपुरा में 12वीं कक्षा की छात्रा है। कामिनी ने विगत 23 से 25 जून के मध्य यूथ इंडिया स्पोर्ट्स काउंसिल के तत्वावधान में देहरादून के बलूनी पब्लिक स्कूल में आयोजित नेशनल लेवल स्पोर्ट्स फेडरेशन कप में तीरंदाजी की सब-जूनियर कैटेगरी के 20 व 30 मीटर स्पर्धा तथा फाइट मैच में प्रतिभाग किया, जिसमें उसने अपने हुनर का लोहा मनवाते हुए तीन स्वर्ण पदक प्राप्त किये। इसके अलावा कामिनी ने जूनियर कैटेगरी के 30 व 40 मीटर स्पर्धा तथा फाइट मैच में भी तीन स्वर्ण पदक झटके है। छात्रा के शानदार प्रदर्शन से विद्यालय परिवार एवं परिजनों में हर्ष व्याप्त है। छात्रा ने अपनी कामयाबी का श्रेय अपने परिजनों, स्कूल स्टाफ तथा कोच शिवम मलिक को दिया है। वही, विद्यालय प्रबंधक सुखपाल चौहान ने छात्रा कामिनी रावत के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं ज्ञापित की है। उन्होंने अन्य छात्र-छात्राओं को भी खेलों में प्रतिभाग करके उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु आह्वान किया है।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *