उत्तर प्रदेश कैराना

शामली पुलिस ने महिला को चोरी के माल सहित किया गिरफ़्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

शामली पुलिस ने महिला को चोरी के माल सहित किया गिरफ़्तार, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

कैराना। पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक महिला को चोरी की एक जोड़ी पाजेब व पांच हजार रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला का पुलिस ने चालान कर दिया है।

रविवार को एसपी शामली अभिषेक झा के निर्देशानुसार चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत कोतवाली पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया, जिसके कब्जे से चोरी की एक जोड़ी पाजेब सफेद धातु व पांच हजार रुपये की नकदी बरामद की। पुलिस पूछताछ में महिला ने अपना नाम रिजवाना निवासी मोहल्ला सुभाष नगर थाना नईमंडी जनपद मुजफ्फरनगर बताया। विगत 21 जून 2023 को सरातुल पत्नि मेहंदा निवासी ग्राम पावटीकलां ने कोतवाली कैराना पर एक अभियोग पंजीकृत कराया था, जिसमें
अपनी पुत्रवधु मोहसीना की जानकार रिजवाना निवासी मोहल्ला सुभाषनगर थाना नई मण्डी जनपद मुजफ्फरनगरनगर के द्वारा घर की अलमारी में रखी नौ हजार रुपये की नकदी, सोने के कुण्डल, सोने की तबीजी, एक जोड़ी चांदी की पाजेब, चांदी का एक हार व एक जोड़ी चांदी के जस्तबन्द चोरी कर ले जाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने गिरफ्तार महिला का चालान कर दिया है।

बाकी सामान बरामद नही कर सकी पुलिस

पुलिस ने चोरी हुई चांदी की एक जोड़ी पाजेब व पांच हजार रुपये की नकदी के साथ में महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि कोतवाली पर दर्ज मुकदमें में नौ हजार रुपये की नकदी, सोने के कुण्डल, सोने की तबीजी, एक जोड़ी चांदी की पाजेब, चांदी का एक हार व एक जोड़ी चांदी के जस्तबन्द चोरी होने की बात कही गई है। पुलिस ने आरोपी महिला से मात्र एक जोड़ी चांदी की पाजेब व पांच हजार रुपये की नकदी बरामद होना बताया है, जबकि शेष आभूषणों व नकदी का पुलिस सुराग नही लगा पाई है। हालांकि इस बारे में पुलिस कोई स्पष्ट जवाब नही दे पाई। वही, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह का कहना है कि महिला ने केवल बरामद सामान को ही चोरी करना स्वीकार किया है।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *