उत्तर प्रदेश कैराना

बेटे के साथ कहासुनी पर पिता ने खाया ज़हर, परिजनों में मचा कोहराम

बेटे के साथ कहासुनी पर पिता ने खाया ज़हर, परिजनों में मचा कोहराम

बेटे के साथ रात्रि के समय हुए विवाद के चलते बुजुर्ग पिता द्वारा जहरीला पदार्थ सेवन करने की चर्चा

मेरठ अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत परिजनों में मचा कोहराम

कैराना। रात्रि के समय पिता पुत्र के बीच हुए मामूली विवाद के चलते बुजुर्ग पिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। बिगड़ने पर उसे शामली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से चिकित्सक ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया बाद में उपचार के दौरान उसने मेरठ में दम तोड़ दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

नगर मोहल्ला खेल कला नई बस्ती निवासी 60 वर्षीय वृद्ध लतीफ की अपने पुत्र आबिद के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके चलते शुक्रवार की देर रात्रि उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई परिजन उसे लेकर शामली के एक निजी अस्पताल में पहुंचे जहां से गंभीर अवस्था में उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया जहां उपचार के दौरान वृद्ध ने दम तोड़ दिया है लतीफ की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजन बिना पुलिस कार्रवाई के लतीफ को सुपुर्द ए खाक करने की तैयारी में जुटे हुए हैं आखिर किस बात को लेकर इतना बड़ा विवाद हुआ कि वर्ग ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी।

घटना के पीछे कोई बड़ा कारण तो नहीं?
मोहल्ला खैल कला नई बस्ती में पुत्र के साथ मामूली विवाद के बाद वृद्ध पिता द्वारा खौफनाक कदम उठाने के पीछे कहीं कोई बड़ा कारण तो नहीं है। यह वह सवाल है जिससे परिजन पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं और पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए आनन-फानन में बुजुर्ग लतीफ को सुपुर्द ए खाक करने की तैयारी में जुटे हुए हैं।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *