उत्तर प्रदेश कैराना शामली

दिल्ली क्राईम ब्रांच की कैराना में आज फिर छापेमारी।

दिल्ली क्राईम ब्रांच की कैराना में आज फिर छापेमारी।

कैराना। शामली। दिल्ली क्राईम ब्रांच ने कैराना में आज फिर छापेमारी की है। कल नक़ली करेंसी के आरोप में कैराना से ही गिरफ्तार हुए सर्राफा व्यापारी को साथ लेकर दिल्ली क्राईम ब्रांच आरोपी के घर की तलाशी लेने आज फिर कैराना पहुंची है और आरोपी सर्राफा व्यापारी के घर की सघन तलाशी ली है , सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा आरोपी के घर की ली गई तलाशी में उसके घर से नक़ली करेंसी मिलने की संभावना जताई जा रही है।
आपको बताते चलें कि गत बुधवार को कैराना निवासी अजीम को लाखों रुपए के जाली नोटों के साथ दिल्ली में गिरफ्तार किया गया था, दिल्ली क्राईम ब्रांच द्वारा पूछताछ में अजीम ने कैराना के ही एक सर्राफा व्यापारी इरशाद उर्फ भूरी और पीएनबी रिकवरी एजेंसी संचालक फ़रीद का नाम बताया जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कल (गुरुवार) कोतवाली कैराना में आमद दर्ज कराई और स्थानीय पुलिस को साथ लेकर मोहल्ला पुराना बाज़ार जामा मस्जिद स्थित सर्राफा व्यापारी इरशाद के घर छापामारी कर उसको गिरफ्तार किया और मोहल्ला खेल कलां कैराना निवासी पीएनबी रिकवरी एजेंसी संचालक फ़रीद को भी उसके घर से हिरासत में लेकर कोतवाली कैराना लाया गया, कैराना कोतवाली में ज़रूरी कानूनी प्रक्रिया पूरी करके आरोपियों को दिल्ली ले जाया गया था।
दिल्ली क्राईम क्राईम ब्रांच की पूछताछ में कुछ ना मिलने के कारण फरीद को तो छोड़ दिया गया था लेकिन इरशाद के खिलाफ़ जाली करंसी के मामले में मुकदमा दर्ज करके दिल्ली पुलिस अग्रिम कानूनी कार्रवाई में जुट गई।
मामले की अग्रिम जांच के लिए ही दिल्ली पुलिस इरशाद के लेकर कैराना आई और उसके घर की सघन तलाशी ली, दिल्ली पुलिस की सपेशियल टीम अभी भी कैराना में ही डेरा डाले हुए है।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *