उत्तर प्रदेश शामली

ओपी सिंह ने किया आदर्श मण्डी थाने का औचक निरीक्षण।

ओपी सिंह ने किया आदर्श मण्डी थाने का औचक निरीक्षण।

शामली। अपर पुलिस अधीक्षक नायक ओपी सिंह ने आज शाम आदर्श मण्डी थाने का औचक निरीक्षण किया।


जनपद शामली के दबंग एएसपी ओपी सिंह आजकल बकराईद और कावड़ यात्रा के मद्दे नज़र सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बहुत सतर्क दिखाई दे रहे हैं, थानों चौकियों और हर पुलिस सिस्टम का निरीक्षण कर रहे हैं, कावड़ मार्गों और क्षेत्र में पैदल मार्च कर रहे हैं इसी क्रम में आज बुधवार शाम एएसपी ओपी सिंह आदर्श मण्डी थाना आ धमके और थाने का औचक निरीक्षण किया, कार्यालय में सभी रजिस्टर और दस्तावेजों का जायज़ा लिया, लम्बित विवेचनाओं को जल्द निस्तारण के आदेश दिए।


एएसपी ओपी सिंह ने गम्भीर अपराध में लिप्त अपराधियों का ब्योरा मांगा, साथ ही हिस्ट्री शीटर अपराधियों और गम्भीर अपराध में जेल गए अपराधियों पर कड़ी नजर रखने और उनकी गतिविधियों का निरीक्षण करने के भी दिशा निर्देश दिए।


एएसपी नायक ओपी सिंह ने कावड़ यात्रा और बकराईद पर्व को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिए क्षेत्र में असमाजिक तत्वों को चिन्हित कर उन पर कड़ी नजर रखने के भी दिशा निर्देश दिए, क्षेत्र में पैट्रोलिंग और रात्रि गश्त को लेकर भी ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।

चूंकि ये एक औचक निरीक्षण था इस लिए थाना अध्यक्ष पहले से मौजूद नहीं थे, थाना अध्यक्ष क्षेत्र में ड्यूटी करने के करण थाने में उपस्थित नहीं थे, इस लिए एएसपी ओपी सिंह ने थाना स्टाफ को निर्देशित करके पूर्ण निरीक्षण के बाद थाना अध्यक्ष को फोन कॉल करके ही ज़रूरी दिशा निर्देश दिए।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *