उत्तर प्रदेश कांधला शामली

नगर पालिका में योग सप्ताह दिवस का आयोजन

नगर पालिका में योग सप्ताह दिवस का आयोजन

कांधला।नगर पालिका परिषद के प्रांगण में योग सप्ताह कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ अधिशासी अधिकारी ने फीता काटकर किया। इस दौरान योग्यता शिविर में प्रशिक्षक द्वारा नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों पर नगर के लोगों को योग का प्रशिक्षण दिया गया।
नगर पालिका परिषद कांधला में शासन के आदेशानुसार 15 जून से 21 जून तक योग सप्ताह दिवस का आयोजन किया गया है। गुरुवार को नगर पालिका परिषद के प्रांगण में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी सुरेश कुमार ने फीता काटकर योग सप्ताह दिवस का उदघाटन किया गया। उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तम स्वास्थ्य व निरोगी शरीर के योग करना जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। योग सप्ताह कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में नगरवासी पहुंचे और योग का लाभ उठाये। नगर पालिका परिषद में 21 जून तक सुबह 6:00 बजे योग दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें योग प्रशिक्षक शाहबाज खान द्वारा सभी लोगों को योग का प्रशिक्षण दिया जाएगा। इस दौरान , अमरीश कुमार स्वास्थ्य लिपिक, शैशील मलिक, अकरम अंसारी, अशोक कुमार,सारिक, सुरेंद्र, जीवन कश्यप, राजीव जैन, विपिन कुमार, रजनीश सहित दर्जनों लोग कार्यक्रम में उपस्थित रहे।
परिचय- कांधला नगर पालिका परिषद में यू सप्ताह दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन करते अधिशासी अधिकारी व योग दिवस कार्यक्रम में भाग लेते नगर पालिका परिषद के कर्मचारी

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *