उत्तर प्रदेश कैराना

पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 12 घायल

पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 12 घायल

कैराना। पुरानी रंजिश के चलते गांव अकबरपुर सुनहेटी में एक ही समुदाय के दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें महिला समेत दोनों पक्षों के बारह लोग घायल हो गए। घायलों में 11 को गम्भीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

 

कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर सुनहेटी में बबलू व ओमवीर पक्ष के बीच गांव में स्थित मंदिर परिसर की दुकानों पर कब्जे को लेकर पिछले काफी समय से रंजिश चली आ रही है। ओमवीर पक्ष के लोगो ने गांव में किरयाना की तीन दुकानें कर रखी है, जिनमें से दो दुकान मंदिर परिसर में है। सोमवार को किरयाना की इन दुकानों पर खाद्य एवं सुरक्षा विभाग की ओर से छापेमारी की गई। ओमवीर पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगो पर कार्यवाही कराए जाने का आरोप लगाया। इसी बात ने पुरानी रंजिश को फिर से सुलगा दिया और दोनों पक्षों के लोगो के बीच तनातनी हो गई। देर शाम दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से लैस होकर आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें एक पक्ष के बबलू, नीटू, मिंटू, नीरज, ब्रजपाल, नीरज, मनीष व पदम तथा दूसरे पक्ष के
आकाश, कौशल, साहब सिंह व
विकास घायल हो गए। मामले की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को उपचार हेतु कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने मनीष को छोड़कर शेष सभी घायलों को गम्भीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। वही, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह का कहना है कि अभी तहरीर प्राप्त नही हुई है। तहरीर प्राप्त होते ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *