उत्तर प्रदेश कैराना

एएसपी नायक ओपी सिंह ने कैराना कोतवाली व चौकी और कोर्ट परिसर का देर रात किया निरीक्षण।

एएसपी नायक ओपी सिंह ने कैराना कोतवाली व चौकी और कोर्ट परिसर का देर रात किया निरीक्षण।

अपर पुलिस अधीक्षक नायक ओपी सिंह ने देर रात कैराना कोतवाली व चौकियों और न्यायालय परिसर के निरीक्षण के साथ साथ पुलिस रिस्पॉन्स वाहनों का भी लिया जायज़ा।

शामली। कैराना। जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक सुरक्षा व्यवस्था, कानून व्यवस्था के नायक ओपी सिंह कानून व्यवस्था सुरक्षा व्यवस्था के प्रति हमेशा सतर्क मोड पे रहते हैं इसी के मद्दे नज़र नायक ओपी सिंह ने देर रात कैराना कोतवाली और सभी चौकियों का निरीक्षण किया, कोतवाली कार्यालय में सभी दस्तावेजों और रजिस्टरों को चेक कर लम्बित विवेचनाओं को जल्द निस्तारण करने के दिशा निर्देश दिए। कोतवाली स्टाफ को हर समय सतर्क रहने के आदेश दिए।
एएसपी नायक ओपी सिंह ने क्षेत्र में हो रही चौरी और लूट की घटनाओं को लेकर लेकर काफ़ी चिन्ता जताई और क्षेत्र में हो रहे सभी तरह के अपराध व नशीले पदार्थों की तस्करी में संलिप्त अपराधियों के खिलाफ़ सख़्त धरपकड़ अभियान चलाए जाने के भी दिशा निर्देश दिए।

नायक ओपी सिंह ने न्यायालय परिसर की सुरक्षा व्यवस्था का भी लिया जायज़ा।

राजधानी लखनऊ के कोर्ट परिसर में गत बुधवार शाम को कुख्यात गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी इसी के चलते पूरे प्रदेश में रेड अलर्ट जारी है तो जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक नायक ओपी सिंह ने भी सुरक्षा व्यवस्था के लिए कमर कस ली है और ज़िले भर के सभी थानों और चौकियों के प्रभारियों को सुरक्षा व्यवस्था के कड़े आदेश दिए हैं और ख़ुद भी हर समय सतर्क हैं, आज देर रात कैराना न्यायालय परिसर में पहुंच सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया, कोर्ट परिसर के चौकी इंचार्ज को सुरक्षा व्यवस्था के आवश्यक दिशा निर्देश और आदेश दिए।

पुलिस रिस्पॉन्स वाहनों का को भी किया चेक 

एएसपी ओपी सिंह आते जाते पुलिस रिस्पॉन्स वाहनों, रात्रि में गश्त कर रहे वाहनों का भी निरीक्षण कर रहे हैं और सुरक्षा व्यवस्था व सतर्कता के आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं।

अरशद चौधरी
मुख्य सम्पादक - विजिलेंस मीडिया ग्रुप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *