उत्तर प्रदेश कैराना

लखनऊ कोर्ट रूम में हत्याकांड के बाद रेड अलर्ट : एसएसपी अभिषेक झा ने भी कड़ी कर दी कोर्ट परिसरों की सुरक्षा व्यवस्था

लखनऊ कोर्ट रूम में हत्याकांड के बाद रेड अलर्ट : एसएसपी अभिषेक झा ने भी कड़ी कर दी कोर्ट परिसरों की सुरक्षा व्यवस्था

एसएसपी ने सीओ कैराना अमरदीप मौर्य के साथ कोर्ट परिसर का निरीक्षण कर कड़ी कर दी सुरक्षा व्यवस्था

कैराना। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पेशी के दौरान कोर्ट रूम में घुसकर कख्यात अपराधी संजीव जीवा की गोली मारकर निर्मम हत्या के बाद न्यायालय परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वही एसएसपी व सीओ ने पुलिस बल के साथ कोर्ट परिसर का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया और बिना वजह घूम रहे लोगों को फटकार लगाई।
बृहस्पतिवार को एसएसपी अभिषेक झा ने कैराना पहुंचे,उसके बाद एसएसपी ने सीओ अमरदीप मौर्य व पुलिस बल के साथ कोर्ट परिसर पहुंचे जहां उन्होंने सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों से बातचीत कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। तत्पश्चात उन्होंने न्यायालयों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कोर्ट परिसर में बिना वजह घूम रहे संदिग्ध लोगों की तलाशी ली और उन्हें फटकार लगाते हुए भगा दिया। बताते चलें कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित न्यायालय में पेशी पर आए कुख्यात अपराधी संजीव जीवा की कोर्ट रूम में घुसकर हत्यारोपी दो लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर पुलिस सुरक्षा में निर्मम हत्या कर दी थी। हालांकि बाद में पुलिस ने हत्यारोपी युवक को हिरासत में ले लिया था। इसी हत्याकांड के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन न्यायालयों की सुरक्षा को लेकर सतर्क नजर आया।कोर्ट परिसर में सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

पुलिस ने न्यायालय परिसर में जाने वाले व्यक्तियों की जांच
कैराना। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पेशी के दौरान कोर्ट रूम गोली हत्याकांड को लेकर दिन भर न्यायालय परिसर की सुरक्षा को लेकर पुलिस फोर्स अलर्ट नजर आया।इस दौरान सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने न्यायालय परिसर में जाने वाले व्यक्तियों की जांच कर न्यायालय परिसर में दाखिल होने दिया गया।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *