उत्तर प्रदेश कैराना

पुलिस ने एक चोर साहित दो बाल अपचारी दबोचे

पुलिस ने एक चोर साहित दो बाल अपचारी दबोचे

कैराना। पुलिस ने छत के रास्ते किरयाने की दुकान में घुसकर गल्ले से पच्चीस हजार रुपए की नकदी चुराने वाले एक चोर साहित दो बाल अपचारियों को चोरी की गई नकदी में से शेष बची 17 हजार की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है।

मोहल्ला खैलकलां निवासी राकिब पुत्र हाफिज इसराल ने गत छह जून को कोतवाली में तहरीर देकर छत के रास्ते किरयाने की दुकान में घुसकर गल्ले में रखी पच्चीस हजार रुपए की नकदी चुराने के आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक चोर साहित दो बाल अपचारी हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चोरी की घटना का खुलासा हो गया। साथ ही उनके कब्जे से पच्चीस हजार की नकदी में शेष बची 17 हजार रूपए की नकदी भी बरामद हुई है।पकड़े गए चोर ने अपना नाम पता बिलाल पुत्र मेहरबान निवासी मोहल्ला खैलकला बताया है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में चालानी कार्रवाई करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया,जहां से न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया है।

नौकर ही निकला चोर

छत के रास्ते किरयाने की दुकान में घुसकर गल्ले से पच्चीस हजार रुपए की नकदी चुराने का मास्टरमाइंड कोई और नही,बल्कि दुकान संचालक का नौकर ही निकला,जो कुछ समय पहले उसके पास नौकरी किया करता था,जिसे दुकान में रखी नकदी का भी पता होता था। गनीमत यह रही थी कि दुकान में अन्य स्थान पर रखी पचास हजार की नकदी बच गई थी, जिस पर चोरों की नजर नही पड़ी थी।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *