उत्तर प्रदेश शामली

हम कांग्रेस की विचारधारा से हैं प्रभावित, इस लिए ले रहे हैं सदस्यता

कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से प्रेरित होकर लोगों ने ली कांग्रेस पार्टी की सदस्यता नफीस अली जिला अध्यक्ष (अल्पसंख्यक विभाग) के नेतृत्व में लोगों ने कांग्रेस पार्टी की ली सदस्यता

शामली। कांधला कस्बा के मोहल्ला शेखजादगान निवासी शादाब राणा के आवास पर कांग्रेस पार्टी की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें नफीस अली जिला अध्यक्ष (अल्पसंख्यक विभाग) उत्तर प्रदेश, के नेतृत्व में 2 दर्जन से अधिक लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली और तन मन धन से कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को लोगों तक पहुंचाने की और जानता के बीच रहकर सच्चे सिपाही के रूप में कांग्रेस पार्टी के लिए काम करने की शपथ ली।

इस दौरान नफीस अली जिला अध्यक्ष (अल्पसंख्यक विभाग) नें कहा की हम कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित हैं। इसलिए हम चाहते हैं कि हम कांग्रेस संगठन से जुडे और कांग्रेस के लिए काम करें। यही कारण है कि हम अब कांग्रेस की सदस्यता न केवल खुद ले रहे हैं हमारे साथ कई कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल होकर उसके लिए काम करना चाहते हैं।

आसिफ राणा प्रदेश सचिव (अल्पसंख्यक विभाग) ने बताया कि कांग्रेस संगठन से कई लोग जुड़कर पार्टी की सेवा करना चाहते हैं। यह दर्शाता है कि कांग्रेस के प्रति लोगों का कितना प्रेम और आकर्षण है।

लोगों ने खुद कांग्रेस की गतविधियों और सबके भले की रणनीति के तहत कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। हम ऐसे सभी लोगों का स्वागत करते हैं जो कांग्रेस में आकर अपनी भूमिका अदा करना चाहते हैं। जाहिद यामीन (जिला महासचिव), कासिम जिला उपाध्यक्ष (तीतरवाड़ा), कादिर जंग प्रदेश सचिव (सोशल मीडिया) , जाकिर राणा, शाहरुख मंसूरी ,आसिफ राणा (राजू), मोहम्मद उमर (राहुल राणा), कासिम राणा , साहिब राणा, शोयब सिद्दीकी, मुदस्सिर ठाकुर, साजिद अंसारी, इनाम सिद्दीकी, डा.नफीस अब्बासी आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *