उत्तर प्रदेश शामली

बिजली का खंभा जर्जर होने से गिरने का सता रहा डर, शिकायत के बावजूद नहीं हो रही सुनवाई

बिजली का खंभा जर्जर होने से गिरने का सता रहा डर, शिकायत के बावजूद नहीं हो रही सुनवाई

वीडियो वायरल कर जर्जर खंभे से हादसा होने पर विधुत विभाग को बताया जिम्मेदाऱ

कांधला कस्बे के मोहल्ला मौलानान वार्ड 17 मे लगे विधुत विभाग बिजली का पोल नीचे से बिल्कुल हटा हुआ है। कभी भी व नीचे टूट कर गिर सकता है। इसकी शिकायत मोहल्ले वासी कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से की है, लेकिन महीनों गुजर गए है। अभी तक बिजली विभाग के किसी भी अधिकारी नहीं इधर की सुध नहीं ली है। जिसकी वजह से कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

मोहल्ले वासियो का कहना है की अगर कोई हादसा हुआ तो इस हादसे के जिम्मेदार बिजली विभाग के अधिकारी होंगे। कहना है कि बिजली का पोल नीचे से गल गया है और व एक साइड में लटका हुआ है। ऊपर से बिजली विभाग की लाइन उस पोल पर से ही गुजर रही है। यदि वह पोल गिर जाए तो एक बड़ा हादसा हो सकता है, लेकिन जानकर अनजान बना बिजली विभाग इस ओर ध्यान देने को तैयार नहीं है। यदि यहां कोई बड़ा हादसा होता है तो इसकी जिम्मेदारी बिजली विभाग की होगी।

मोहल्ले वासियो नें जिसकी वीडियो बनाकर वायरल करते हुए बिजली विभाग के अधिकारियों को दी चेतावनी कहा की अगर इस पोल से कोई हादसा होता है तो इसका जिम्मेदार होगा कहा हमने इस संबंध में कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया है लेकिन अभी तक इस ओर ध्यान नहीं दिया गया है यदि यहां कोई हादसा होता है तो उसका जिम्मेदार विधुत विभाग होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *