उत्तर प्रदेश कैराना

सड़क हादसे का शिकार हुए दोनों युवाओं को ग़मगीन माहौल में किया गया सुपुर्द-ए-ख़ाक। 

सड़क हादसे का शिकार हुए दोनों युवाओं को ग़मगीन माहौल में किया गया सुपुर्द-ए-ख़ाक। 

मृतक सलमान (बाएं) मृतक फैज़ान (दाएं)

कैराना। एक दिन पूर्व सड़क हादसे का शिकार हुए दोनों युवकों के एक मोहल्ले से देर रात जनाजे उठे, तो लोगों की आंखें नम हो गई। गमगीन माहौल में उन्हें अलग-अलग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। वहीं, इस हादसे में घायल एक युवक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

विगत बुधवार शाम मोहल्ला खैलकलां निवासी फैजान मोहल्ले के ही रहने वाले अपने दोस्तों सलमान, फराज, अरशद व शुऐब के साथ आई-10 गाड़ी से हरियाणा की ओर से वापस लौट रहा था। इसी दौरान नेशनल हाईवे 709 एडी पर स्थित रामडा बाईपास के निकट उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई थी, जिसमें फैजान व सलमान की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि फराज व अरशद को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर किया गय था। बाद में परिजन बगैर किसी कानूनी कार्रवाई के मृतकों के साथ अपने साथ ले गए थे। देर रात दोनों युवकों के उनके अलग-अलग घरों से जनाजे उठे, तो चींख-पुकार मच गई। जनाजे में शामिल लोगों की आंखें नम हो गई। मृतक फैजान के शव को अलीशेर रोड स्थित कब्रिस्तान व सलमान के शव को खुरगान रोड स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

फराज की हालत बनी है चिंताजनक

कार हादसे में गंभीर रूप से घायल फराज को हायर सेंटर रेफर किया गया है। मेरठ के एक हॉस्पिटल में उसका उपचार चल रहा है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *