उत्तर प्रदेश कैराना

सफ़र पर निकले दोस्तों को निगल गई तेज़ रफ़्तार ड्राइविंग, परिजनों में मचा कोहराम।

सफ़र पर निकले दोस्तों को निगल गई तेज़ रफ़्तार ड्राइविंग, परिजनों में मचा कोहराम।

मृतक सलमान
मृतक सलमान

दो की मौके पर ही मौत घायलों में दो की हालत गम्भीर, हुंडई आईटेन कार में घूमने निकले थे पांचों दोस्त, दर्दनाक हादसे से परिवार जनों में मचा कोहराम।

मृतक फैज़ान
मृतक फैज़ान

 

कैराना। कैराना में दो युवक तेज रफ्तार के कहर का शिकार हो गए। कस्बे के नेशनल हाइवे पर रामड़ा बाईपास के निकट एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित गहरी खाई में पलट गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजन बगैर किसी कानूनी कार्रवाई के दोनों मृतकों के शवों को अपने साथ ले गए है।

बुधवार शाम के समय कस्बे के मोहल्ला खैलकलां निवासी पांच दोस्त फैजान(25), सलमान(26), फराज, अरशद व शुऐब हुंडई आईटेन कार में सवार होकर घूमने के लिए निकले थे। करीब साढ़े पांच बजे जैसे ही वह नेशनल हाईवे पर स्थित रामड़ा बाईपास के निकट पहुंचे, तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर अचानक सड़क किनारे स्थित गहरी खाई में पलट गई। तेज रफ्तार के कारण कार ने कई बार पलटी ली। हादसा के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों व खेतों पर काम कर रहे किसानों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। घायलों को कार से निकालकर उपचार हेतु कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया। जहां हादसे में गम्भीर रूप से घायल फैजान और सलमान को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि फराज, अरशद व शुऐब को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घायलों में फराज व अरशद की हालत गम्भीर बताई गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य व अपराध निरीक्षक नेत्रपाल सिंह मौके पर पहुंचे तथा पूरे मामले की जानकारी हासिल की। उधर, हादसे की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया, जिसके बाद रोते-बिलखते हुए परिजन अस्पताल में पहुंचे। परिजन बगैर किसी कानूनी कार्रवाई के दोनों मृतकों के शवों को अपने साथ ले गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह ने बताया कि हादसे में दो युवकों की मौत हुई है, जबकि तीन घायल हुए है। दोनों मृतकों के शवों को परिजन बगैर कानूनी कार्रवाई के अपने साथ ले गए है।

 

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *