उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी सिंघम ओपी सिंह ने निष्पक्ष और शांतिपूर्वक चुनाव सम्पन्न कराने की ठान ली है।

एएसपी सिंघम ओपी सिंह ने निष्पक्ष और शांतिपूर्वक चुनाव सम्पन्न कराने की ठान ली है।

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने चुनावी सरगर्मियों के चलते, अलविदा जुमा और ईदुल फितर के मद्दे नज़र अपनी कानून व्यवस्था के परहरी की भूमिका भी तेज़ कर दी है।

शामली। जनपद के ऊर्जावान, तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक नायक ओपी सिंह कानून व्यवस्था व सुरक्षा व्यवस्था के परहरी की भूमिका बख़ूबी निभा रहे हैं।
अलविदा जुमा और अगले दिन ईदुल फितर के साथ साथ आगामी चार मई को निकाय चुनाव होने हैं इसी के चलते एएसपी ओपी सिंह दिन रात कानून व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर से बेहतर करने में लगे हुए हैं, इसी के मद्दे नज़र देर शाम एएसपी ओपी सिंह ने भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ कांधला, एलम और क्षेत्र में पैदल मार्च किया और इलेक्शन सम्बन्धित सभी तैयारियों के बारे में पुलिस कर्मियों को बताया और समझाया, साथ ही एएसपी ने कांधला कोतवाली का निरीक्षण भी किया।

एएसपी ओपी सिंह ने पुलिस कर्मियों को निर्देशित करते हुए कहा कि आगामी चार मई को होने वाले निकाय चुनावों में किसी भी तरह का आचार संहिता का उल्लंघन होने ना पाए।

कोई प्रत्याशी शराब मतदाताओं में शराब बंटता या ग़लत तरीक़े से कम्युनिकेट करता हुवा मिले तो उसके ख़िलाफ़ सख़्त कानूनी कार्रवाई करने कवायद करें, साथ ही कहा कि वांछितों को गिरफ़्तार कराने में सहयोग करें।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *