उत्तर प्रदेश कैराना शामली

कैराना में सिंघम एएसपी ओपी सिंह ने संभाला मोर्चा, असमाजिक तत्वों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही के आदेश!

कैराना में सिंघम एएसपी ओपी सिंह ने संभाला मोर्चा, असमाजिक तत्वों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही के आदेश!

अतीक-अशरफ हत्याकांड के चलते शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस-फोर्स ने किया पैदल मार्च।
कस्बे की गतिविधियों पर दिनभर बनी रही खुफिया नजर, पल-पल की जानकारी लेते रहे अफसर।

कैराना। प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद व अशरफ की हत्या के बाद से पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है। कैराना में पुलिस-फोर्स ने शांति-व्यवस्था के मद्देनजर पैदल मार्च किया। वही, एएसपी ने भी नगर में पहुंचकर सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लेते हुए मातहतों का आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

शनिवार देर रात्रि प्रयागराज में अतीक अहमद व अशरफ की मेडिकल के लिए ले जाते समय तीन हमलावरों ने गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। माफिया ब्रदर्स की हत्या के बाद से प्रदेश भर में पुलिस-प्रशासन को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए है। इसी के मद्देनजर रविवार को कैराना में भी पुलिस-प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना नजर आया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह ने शांति-व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस व पीएसी बल के जवानों के साथ में कस्बे में पैदल मार्च किया। पुलिस-फोर्स का पैदल मार्च कस्बे के चौक बाजार से शुरू होकर सर्राफा बाजार, निर्मल चौराहा, जामा मस्जिद, मोहल्ला कायस्थवाड़ा, बाजार बेगमपुरा आदि से होते हुए वापिस चौक बाजार में पहुंचकर समाप्त हुआ। इस दौरान किला गेट चौकी प्रभारी एसआई राकेश कुमार भी मौजूद रहे। वही, एएसपी ओपीसिंह ने भी कैराना पहुंचकर सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया तथा मातहतों को जरूरी निर्देश दिए। उन्होंने लोगो से अफवाहों पर ध्यान न देकर आपसी सौहार्द व भाईचारे को बरकरार रखने की अपील की है। साथ ही, अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही किये जाने की चेतावनी दी है।

कैराना पर दिनभर बनी रही खुफिया निगाहें

प्रयागराज हत्याकांड के बाद से प्रदेश का खुफिया विभाग भी हाई अलर्ट पर है। कैराना क्षेत्र पश्चिमी उत्तर-प्रदेश के संवेदशील स्थानों में शुमार है। रविवार को जनपद में तैनात खुफिया विभाग के अधिकारी संवेदनशीलता के चलते कैराना पर दिनभर अपनी पैनी नजर बनाए रहे। उच्चाधिकारी अपने अधीनस्थों से कैराना में चल रही गतिविधियों की पल-पल की जानकारी प्राप्त करते रहे।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *