राष्ट्रीय

Bandar Ka Video: बंदर को लग गया मोबाइल चलाने का चस्का, आनंद महिंद्रा बोले- इस बेचारे को… । देखिए वीडियो

Bandar Ka Video: बंदर को लग गया मोबाइल चलाने का चस्का, आनंद महिंद्रा बोले- इस बेचारे को… । देखिए वीडियो

Bandar Ka Video: बंदरों की कुछ हरकतें इंसानों से मिलती हैं. कभी वो शरारत करते दिखते हैं तो कभी प्यार जताते. जिस भी शख्स से उनका लगाव हो जाता है फिर बंदर उसको भूलते नहीं है.हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक बुजुर्ग की मौत पर बंदर उसके शव के पास घंटों बैठकर अपना दुख प्रकट करता हुआ दिखाई दिया था. मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें बंदर काफी अपग्रेडेड दिखाई दे रहा है. वो आराम से बैठकर स्मार्टफोन चलाता नजर आ रहा है. उसे जो पसंद आ रहा है वहीं कंटेंट वो देख रहा नहीं तो आगे बढ़ जा रहा है. वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

 

बंदर ने चलाया फोन

 

सोशल मीडिया पर ध्यान खींच रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेड पर एक महिला लेटी हुई है और उसके बगल में एक बंदर बैठा हुआ है. मालूम होता है कि बंदर से महिला का काफी लगाव है. बंदर बड़े मजे से फोन चलाता नजर आ रहा है. वो उस पर लगातार रील देखे जा रहा है. इतना ही नहीं बंदर इंसानों की तरह कपड़े भी पहनकर बैठा हुआ है. इस वीडियो को बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

 

 

चंद सेकेंड का यह वीडियो एक लाख से भी ऊपर व्यूज बटोर चुका है. इसे अभी तक 592 बार रिट्वीट भी किया जा चुका है. साथ ही पांच हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो पर कैप्शन लिखा है, ‘इस बेचारे को ऐसी ‘इंसानियत’ से बचाओ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *