उत्तर प्रदेश शामली

आगामी त्योहारों रमज़ान व राम नवमी के दृष्टिगत नायक ओपी सिंह ने देर रात किया ओचक निरीक्षण

आगामी त्योहारों रमज़ान व राम नवमी के दृष्टिगत नायक ओपी सिंह ने देर रात थाना झिंझाना का किया ओचक निरीक्षण

शामली। जनपद के तेज़ तर्रार वे होनहार ए एसपी ओपी सिंह आगामी त्योहारों रमज़ान राम नवमी व ईद के मद्देनजर अत्यंत सतर्क व मुस्तेद दिखाई दे रहे है। जिसके चलते श्री सिंह जनपद के सभी थानों का ताबड़तोड़ निरीक्षण करते दिखाई दे रहे हैं! इसी क्रम में श्री सिंह झिंझाना थाना पहुंचकर बारिकी से निरीक्षक करते दिखाई दिये , निरीक्षण के दौरान श्री सिंह ने कोतवाली दफ्तर पहुंकर शिकायती रजिस्टर चेक किये व लंबित विवेचनाओ के जल्द से जल्द निस्तारण के आदेश दिए साथ ही हिस्ट्रीशीटर बदमाशो की धरपकड़ के संबंध मे दिशा निर्देश व आदेश दिए! श्री सिंह ने आगामी त्योहारों के मधेनज़र सभी पुलिस कर्मियों को असामाजिक तत्वों पर पैनी निगाह रखने के सख़्त आदेश दिए!

 

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर थाना प्रभारी श्री अनिल कपरवानं से की विशेष चर्चा

क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था को गम्भीरता से लेते हुए श्री सिंह ने कोतवाली प्रभारी श्री अनिल कपरवान से चर्चा करते हुए क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सर्राफ़ा व्यापारियों की सुरक्षा की जानकारी ली व व्यापारियों के दुकान पर आनेजाने के समय पर पैट्रोलिंग व्यवस्था बढ़ाने के आदेश दिए!

श्री सिंह ने बाहर से आकर क्षेत्र में मज़दूरी करने वाले व बाहर से आए नए लोगों की जानकारी जुटाने के आदेश देते हुए कहा कि कौन व्यक्ति कहां से आया है क्या करता है कहां रहता है इन सब चीजों का ब्यौरा थाने के रजिस्टर में होना चाहिए, वही श्री सिंह निरीक्षण के दौरान एक पुलिसकर्मी की वर्दी ठीक करते हुए व वर्दी पहनने हेतु जानकारी देते भी हुए दिखाई दिए।

 

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *