उत्तर प्रदेश सहारनपुर

बार संघ द्वारा आयोजित शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में पहुंची हिना कौसर।

नकुड़। बार संघ के द्वारा शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची उत्तराखंड न्यायिक सेवा परीक्षा 2021 दूसरी रेंक हासिल करने वाली हिना कौसर ने कहा कि युवा अपने लक्ष्य पर फ़ोकस करें। तभी सफलता आपके कदम चूमेगी।

शुक्रवार को तहसील प्रांगण में बार संघ द्वारा आयोजित शपथ समारोह कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची हिना कौसर ने अपने संबोधन में कहा कि किसी भी लक्ष्य को पाने के लिए दिल की लगन होनी चाहिए। सफलता आपके कदमो को चूमेगी।

उन्होंने नव नियुक्त बार संघ के पदाधिकारियों को मुबारकबाद पेश करते हुए समाज के अंतिम व्यक्ति की भी आवाज़ उठाने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान आईएएस ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आर राम्या ने कहा कि शपथ समारोह में जिस प्रकार अधिवक्ता समाज ने महिलाओं को सम्मान दिया है वास्तव में वह सराहनीय है। उन्होंने नकुड़ तहसील क्षेत्र की होनहार बेटी को भी शुभकामनाएं दी। इसके अलावा क्षेत्राधिकारी सीपी सिंह, तहसीलदार राधेश्याम शर्मा, न्यायिक तहसीलदार, सहारनपुर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनीश शर्मा, पूर्व अध्यक्ष अभय सिंह सैनी,चेयरमैन भरत सिंह आदि ने भी अपने विचार रखे।

इस दौरान नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने कहा कि जिस आशा और विश्वास के साथ उन्हें यूज दायित्व सौंपा है वह उसपर खरा उतरने का भरपूर प्रयास करेगें। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि हिना कौसर को नवनिर्वाचित अध्यक्ष व महामंत्री ने सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया। साथ ही आईएएस आर राम्या ने उनको शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

इस मौक़े पर हिना कौसर के पिता सलीम कौसर अलीग, उधम सिंह एडवोकेट, महिपाल सिंह, जगमाल सिंह सैनी, निशांत चौधरी, विवेक जैन, एमएमसी संदीप जैन, इंद्रेश त्यागी, नवीन धीमान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *