उत्तर प्रदेश सहारनपुर

आईआईए कार्यालय में चैप्टर चेयरमैन की अध्यक्षता में सप्ताहिक बैठक आहूत की गई

 

श्री प्रमोद सडाना जी ने सर्वप्रथम सप्ताहिक बैठक मे उपस्थित सदस्यों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

 

सहारनपुर न्यूज़। इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन कार्यालय में चैप्टर चेयरमैन श्री प्रमोद सडाना जी की अध्यक्षता में सप्ताहिक बैठक आहूत की गई।

चैप्टर चेयरमैन श्री प्रमोद सडाना जी ने सर्वप्रथम सप्ताहिक बैठक मे उपस्थित सदस्यों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि आप सभी के स्वास्थ्य व उधोगो के लिए नववर्ष मंगलमय हो।

साथ ही उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा सदस्यो के बीच आपस में एक मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच खेलने पर विचार कर रही है संस्था का जो भी सदस्य क्रिकेट मैच खेलने इच्छुक है वह अपना नाम मो० 9870692990 पर लिखवा दें ताकि क्रिकेट मैच की रूपरेखा तैयार की जा सके। इसके अलावा उन्होंने उपस्थित सदस्यों को बताया कि प्रदेश सरकार का उद्योगो के प्रति सकारात्मक रवैया है और इसी को ध्यान में रखते हुए प्रदेश सरकार द्वारा उद्योगो के लिए हर क्षेत्र में नई नीतियां लागू की है ताकि इन नीतियों का लाभ उठाकर ज्यादा से ज्यादा निवेश व विस्तारीकरण हेतु प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के माध्यम से कर सके क्योकि जितना ज्यादा सहारनपुर में निवेश होगा उतनी ज्यादा इन्डस्ट्रीज यहाँ पर लगेगी और उतना ही ज्यादा हमारे क्षेत्र का विकास होगा। अंत में उन्होंने बताया कि कार्यकारिणी सदस्यो की एक बैठक दिनांक 20-1-2023 दिन शुक्रवार को प्रस्तावित है।

 

सप्ताहिक बैठक में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रामजी सुनेजा जी, चैप्टर सचिव प्रियेश गर्ग जी, को- चेयरमैन प्रिंटिंग एंड पैकेजिंग श्री सतीश अरोड़ा जी, श्री के० एल०अरोड़ा जी, श्री अनिल कुमार अग्रवाल जी, श्री विकास मलिक जी, श्री हर्षित मल्होत्रा जी, गुलबशेर जी इत्यादि सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *