उत्तर प्रदेश लखनऊ शामली

समाजसेवी ने डिप्टी सीएम को सौंपा शिकायती पत्र, समस्याओं के निस्तारण की मांग

-समाजसेवी ने डिप्टी सीएम को सौंपा शिकायती पत्र, समस्याओं के निस्तारण की मांग
-कस्बे के टीचर कॉलोनी निवासी समाजसेवी यशु सैनी ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को पत्र देकर कस्बे की विभिन्न समस्याओं के निस्तारण की मांग की है।
कांधला
कस्बे के टीचर कॉलोनी निवासी समाजसेवी यशु सैनी ने प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से लखनऊ में उनके आवास पर मिलकर कस्बे की विभिन्न समस्याओ को लेकर ज्ञापन सौंपा। डिप्टी सीएम ने समाजसेवी को शीघ्र ही समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया है।
कस्बे के टीचर कॉलोनी निवासी समाजसेवी यशु सैनी अपने कई साथियों के साथ लखनऊ पहुंचे। लखनऊ में यशु सैनी ने प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की। यशु सैनी ने डिप्टी सीएम को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि कस्बे में बहुत सारे गरीब लोग रहते हैं। जिनके बच्चे शिक्षा ग्रहण नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने गरीब बच्चों को मुफ्त में शिक्षा दिलाई जाने के साथ ही वार्ड नंबर पांच में मेन गली पर नाले वाली पुलिया को ऊंचा कराए जाने की मांग की है। उन्होंने डिप्टी सीएम को बताया कि मेन गली में अक्सर पानी भर जाता है। जिसके चलते मोहल्ले के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यशु सैनी ने डिप्टी सीएम से मांग की है कि चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए कस्बे के हर वार्ड में सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाने के साथ ही वार्ड की गलियों में पुलिस गस्त को भी बढ़ाया जाए। सर्दी के मौसम में चोरी की घटनाओं में इजाफा हो जाता है। समाजसेवी यशु सैनी ने डिप्टी सीएम से कस्बे में युवाओं के लिए खेल मैदान बनवाए जाने के साथ ही युवाओं को मुफ्त में किट दिए जाने की व्यवस्था भी कराए जाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *