Entertainment

शाहिद कपूर की पहली फ़िल्म के रिलीज के वक्त ऐसी दिखती थी उनकी पत्नी मीरा राजपूत

 

बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में से एक हैं। शाहिद कपूर को एक्टिंग विरासत में मिली है। उनके पिता पंकज कपूर इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में से एक है। वहीं शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम भी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रहीं हैं। शाहिद ने चॉकलेटी ब्वॉय के रोल में अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई गंभीर रोल भी किए और फैन्स को अपने एक्टिंग का दीवाना बनाया।

शाहिद जब पहली बार फिल्मों में आए थे तब से ही अपनी क्यूट लुक को लेकर लड़कियों के फेवरेट बन गए थे। हालांकि अब शाहिद कपूर एक शादीशुदा स्टार हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं। शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत से करीब 15 साल बड़े हैं। अब हाल ही में मीरा राजपूत के बचपन की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसे लेकर कहा जा रहा है कि ये उस वक्त की तस्वीर है जब शाहिद की पहली फिल्म रिलीज हो रही थी।

मीरा राजपूत की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल:

शाहिद कपूर इंडस्ट्री सबसे क्यूट रोमेंटिक हीरो में से एक हैं। हालांकि बहुत सी फिल्मों में गंभीर रोल निभाकर उन्होंने अपनी पहचान बदली। इंडस्ट्री में नाम कमाने के अलावा वो अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहे। शाहिद कपूर ने करीना कपूर को काफी सालों तक डेट किया था। दोनों की शादी की खबरें भी सामने आने लगीं थीं। हालांकि फ़िल्म जब वी मेट के बाद उनका ब्रेकअप हो गया।

इसके बाद शाहिद कपूर ने 7 जुलाई 2015 को दिल्ली की खूबसूरत लड़की मीरा राजपूत से शादी कर ली। शादी के वक्त शाहिद करीब 35 साल के थे और मेरा सिर्फ 20 साल की थी। उनकी शादी इस बात को लेकर भी काफी चर्चा में आ गई थी।

हाल ही में मीरा राजपूत ने अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वो नीले रंग की टी शर्ट और सफेद पजामा पहने नजर आ रही थीं। अब सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये फोटो तब की है जब शाहिद कपूर की पहली फिल्म इश्क विश्क रिलीज हुई थी। जब शाहिद कपूर एक कॉलेज ब्वॉय का रोल निभा रहे थे तो उस वक्त उनकी पत्नी मीरा एक छोटी बच्ची थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *