Entertainment

Aamir Khan: लाल सिंह चड्ढा के बाद वापसी के लिए तैयार आमिर खान।

Jr. NTR के साथ इस फिल्म में करेंगे धमाका!

नई दिल्ली, जेएनएन। मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) ने कुछ महीनों पहले घोषणा की थी कि वह फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। हालांकि, इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को ढेर सारा प्यार मिला है। इसके बाद उनके फैंस ने इस बात की उम्मीद जताई थी कि शायद आमिर अपना फैसला बदल लें।

आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर उन्हें पसंद करने वालों की यह ख्वाहिश पूरी कर रहे हैं या नहीं, यह तो बाद की बात है। फिलहाल उन्हें लेकर खबर आ रही है कि वह जूनियर एनटीआर (Jr.NTR) के साथ एक फिल्म में काम कर सकते हैं।

अपकमिंग फिल्म को लेकर शेयर की यह डिटेल

केजीएफ फ्रेंचाइजी (KGF) के डायरेक्टर प्रशांत नील को लेकर मीडिया में खबर है कि वह आमिर खान और जूनियर एनटीआर को लेकर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। जूनियर एनटीआर और प्रशांत नील एनटीआर 31 (NTR 31) नाम की फिल्म के लिए कोलैबोरेट करेंगे। इस मूवी को लेकर प्रशांत नील ने मई 2022 में जानकारी दी थी। फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया था, जिसमें जूनियर एनटीआर की एक झलक देखने को मिली थी। इसके बाद से फिल्म को लेकर और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

पैन इंडिया रिलीज होगी फिल्म

  1. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म पैन इंडिया रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर आमिर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि प्रशांत नील की इस मूवी में वह विलेन का रोल कर सकते हैं।

आमिर खान ने डेढ़ साल के लिए फिल्मों से ब्रेक लेने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि जब वह किसी फिल्म में लग जाते हैं, तो उनका पूरा फोकस उसी पर होता है। वह डेढ़ साल तक एक्टिंग नहीं करेंगे और परिवार के साथ वक्त बिताएंगे। बात दें कि लाल सिंह चड्ढा से आमिर ने चार बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी की थी। इसके बाद फिल्मों से ब्रेक लेने के ऐलान करते हुए आमिर ने यह भी कहा था कि वह प्रोडक्शन पर ध्यान लगाना चाहते हैं। वह अपकमिंग फिल्म चैंपियंस को प्रोड्यूस कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *