उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी ओपी सिंह सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर जनपद के सभी सर्कलों में पुलिस अधिकारियों के साथ कर रहे हैं समीक्षा बैठक

एएसपी ओपी सिंह सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर जनपद के सभी सर्कलों में पुलिस अधिकारियों के साथ कर रहे हैं समीक्षा बैठक

शामली। जनपद में अपनी अनोखी कार्यप्रणाली को लेकर चर्चा मे रहने वाले एएसपी नायक ओपी सिंह जनपद के सभी सर्कल के अधिकारियों के साथ कर रहे हैं समीक्षा बैठक।
आपको बता दे कि कोई त्योहार हो या राजनीतिक कार्य या फिर सामाजिक कार्य श्री ओपी सिंह हमेशा सजग व मुस्तेद होते है रात्री में जिस समय लोग अपने घरों मे आराम कर रहे होते है ठीक उसी समय श्री सिंह ड्यूटी कर रहे होते है।


इसी क्रम में श्री सिंह ने जनपद के सदर सर्कल के अधिकारियों की बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था व स्थिति की जानकारी ली। श्री सिंह ने नववर्ष उत्सव के दृष्टिगत पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए। नववर्ष उत्सव के अवसर पर सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत श्री सिंह काफ़ी सख़्त दिखाई दिए व सर्कल के अधिकारियों से स्थिति की जानकारी ली।


श्री सिंह ने कहा कि शराब के की दुकानो के खुलने व बन्द होने के टाइम टेबल पर ध्यान दिया जाए वहीं यह भी सुनिश्चित किया जाए शराब पीने वालो के लिए ठेको व दुकानों पर बैठने व शराब पीने की क्या व्यवस्था की गयी है साथ ही श्री सिंह ने आदेश देते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति खुले मे शराब पीता हुआ दिखाई दे उसे तुरंत थाने लाया जाए व सम्बंधित धाराओं में जेल भेजा जाए जाए।
बैठक के दौरान सीओ सदर बिजेंद्र सिंह भड़ाना सहित जनपद के थानों के प्रभारी निरीक्षक व उपनिरीक्षक मौजूद दिखाई दिए।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *