उत्तर प्रदेश शामली

रेलवे स्टेशन के निकट घायल हालत में मिला व्यक्ति

रेलवे स्टेशन के निकट घायल हालत में मिला व्यक्ति

सिपाही के किए गए इस सराहनीय कार्य की कस्बे वासी तारीफ कर रहे हैं

कांधला पुलिस ने दिखाई मानवता सूचना के 15 मिनट के अंदर ही घायल को संविदा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया डॉक्टरों का कहना है कि समय रहते हुए पुलिस ने घायल को उपचार के लिए लेकर आई जिसमें सिपाही अक्षय पवार ने घायल को अपनी बाहों में उठा कर अपनी गाड़ी से ही समुदाय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया

 

 

कांधला क्षेत्र के रेलवे पटरी के निकट हाथ कटा 40 वर्षीय व्यक्ति घायल हालत में पड़ा मिला, सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिसकर्मियों ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए देर रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटना की सूचना घायल व्यक्ति के परिजनों को दी गई।

बीते रविवार की देर रात स्थानीय पुलिस को रेलवे पटरी के निकट एक व्यक्ति के लहूलुहान हालत में पड़े होने की सूचना मिली। जिसके चलते थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह के के आदेश पर कॉन्स्टेबल अक्षय पवार सहित अन्य पुलिसकर्मी घायल व्यक्ति की तलाश में मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर देखा कि 40 वर्षीय व्यक्ति जिसका हाथ कटा हुआ था घायल हालत में पड़ा हुआ है। पुलिसकर्मियों ने गंभीर हालत में घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घायल व्यक्ति जनपद बागपत के थाना छपरौली क्षेत्र के गांव राठौड़ा निवासी विपिन बताया गया है। तथा घायल व्यक्ति के परिजनों को घटना की सूचना देकर मौके पर बुला लिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टर ने गंभीर हालत में घायल को उपचार के लिए रेफर कर दिया। परिजनों के द्वारा घायल व्यक्ति को मेरठ के अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।

परिचय- कांधला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर घायल का उपचार करते डॉक्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *