उत्तर प्रदेश शामली

निकाय चुनाव के मद्दे नज़र सिंघम ओपी सिंह रात और दिन कर रहे हैं समीक्षा बैठकों का आयोजन और ताबड़तोड़ निरीक्षण

निकाय चुनाव के मद्दे नज़र सिंघम ओपी सिंह रात और दिन कर रहे हैं समीक्षा बैठकों का आयोजन और ताबड़तोड़ निरीक्षण

शामली। आपको बता दे कि नगर निकाय चुनाव अपने चरम पर है अभी तक चुनाव को लेकर कोई आधिकारिक सूचना नही आई है परन्तु चुनावी सरगर्मियां दिन प्रतिदिन बढ़ती दिखाई दे रही है।


वही जनपद मे नायक व अन्य नामो से ख्याति प्राप्त कर जनता व प्रशासन के हीरो बन चुके एएसपी श्री ओपी सिंह की कार्यप्रणाली में भी गत डेढ़ सप्ताह से तेजी दिखाई दे रही है।


श्री सिंह जनपद में निकाय चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए रात दिन प्रयासरत है व जनपद के सभी कस्बो में जाकर प्रशाशनिक अधिकारियों से समीक्षा बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था व स्थिति की जानकारी लेते नज़र आते है।

इसी क्रम श्री सिंह शामली के कोतवाली आदर्श मंडी पहुंचे व समीक्षा बैठक कर वर्तमान स्थिति की जानकारी ली साथ श्री सिंह ने आदेश देते हुए कहा कि हर सेक्टर की सम्पूर्ण जानकारी प्रशासन उपलब्ध कराए, श्री सिंह ने कहा कि शिकायती या रंजिश रजिस्टर के तहत सभी पुलिसकर्मियों से हर किस्म की रंजिश चाहे वह मुकदमे बाज़ी को लेकर हो, नाली विवाद अथवा किसी भी माध्यम से उत्पन्न रंजिश रंजिश का ब्यौरा को अपडेट करने के आदेश दिए।

श्री सिंह ने समीक्षा बैठक मे कहा कि चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराना प्रशासन की ज़िम्मेदारी है व ज़िम्मेदारी के प्रति किसी भी किस्म की कोताही या लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *