उत्तर प्रदेश कैराना शामली

एएसपी पहुंचे कैराना पैदल मार्च कर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा 

स्टार यूनिवर्स  मीडिया  न्यूज़  एजेंसी

विजिलेंस दर्पण समाचार पत्र संवाददाता

एएसपी पहुंचे कैराना पैदल मार्च कर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

 

शामली। जनपद के होनहार एवं तेजतर्रार एएसपी ओपी सिंह कैराना पहुंच कर सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया!

आपको बता दें कि नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर एडिशनल एसपी ओपी सिंह जनपद पर पैनी नजर जमाए हुए हैं एवं उनके कार्य प्रणाली में भी तेजी दिखाई दे रही है इसी क्रम में नायक ओपी सिंह कैराना कोतवाली पुलिस बल के साथ नगर के मुख्य मार्गो से होते हुए व बाजारों से होते हुए चौक बाजार स्थित किला गेट चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों से बातचीत कर सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली।

 

पैदल गश्त के दौरान किला गेट चौकी प्रभारी श्री बंटी सिंह व इमाम गेट चौकी प्रभारी श्री राहुल कादियान भी साथ रहे श्री सिंह ने पैदल मार्च करते हुए किला गेट चौकी पर पहुंचकर तैनात पुलिसकर्मियों से नगर की गतिविधियों की जानकारी ली।

साथ ही कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी व अन्य पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश वे आदेश देते हुए कहां की जनपद में नगर निकाय के चुनाव के मद्देनजर किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी व चुनाव को सकुशल संपन्न कराने की जिम्मेदारी जनपद के सभी पुलिस कर्मी व सभी थाना प्रभारियों की बनती है।

 

इसी कारण श्री सिंह कैराना सहित जनपद के सभी थानों में पहुंचकर थानाध्यक्षो को समय-समय पर आवश्यक दिशा निर्देश व आदेश देते रहते हैं आपको बता दें कि दिसंबर महा या जनवरी में नगर निकाय चुनाव होने की संभावना है इसको लेकर श्री ओपी सिंह अत्यंत गंभीर व मुस्तैद नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *