उत्तर प्रदेश शामली

नायक ओपी सिंह ने नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर पैदल मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायज़ा

नायक ओपी सिंह ने नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर पैदल मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायज़ा

 

शामली। जनपद के होनहार अपर पुलिस अधीक्षक नायक ओपी सिंह ने जनपद शामली में पैदल मार्च कर शहर के चप्पे चप्पे का बारीकी से निरीक्षण किया।

जनपद के तेज़–तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक नायक ओपी सिंह कानून व्यवस्था व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हमेशा सजग और सतर्क रहते हैं, कानून व्यवस्था व सुरक्षा व्यवस्था को यक़ीनी बनाए रखने के लिए दिन रात अलर्ट मोड पर ही होते हैं।

 

नायक ओपी सिंह जनपद मे नगर निकाय चुनाव की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी काफ़ी सतर्क और मुस्तेद दिखाई दे रहे हैं, इसी क्रम एएसपी नायक ओपी सिंह ने सीओ सदर शामली बिजेंद्र सिंह भड़ाना कोतवाली प्रभारी व समस्त पुलिस टीम के साथ पैदल मार्च करके शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया, शहर की गलियों, नुक्कड़ों, चौराहों, मुख्य मार्गों और बाजारों में होते हुए बारीकी से सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया साथ ही श्री सिंह नागरिकों से बातचीत कर जानकारी लेते दिखाई दिए।

 

श्री सिंह ने नागरिकों और पुलिस के बीच अंतर ना करते हुए कहा कि आम नागरिक भी बिना वर्दी के पुलिस कर्मी ही होता है इसलिए नागरिकों व प्रशासन के बीच किसी प्रकार का डर या भेदभाव नही होना चाहिए साथ ही दोनों को ही अपने कर्तव्यों को समझकर उनका पालन करना चाहिए।

श्री सिंह ने कोतवाली प्रभारी व अन्य स्टाफ से पोलिंग बूथ की जानकारी ली साथ ही सभी क्षेत्रों के सीसीटीवी कैमरों की लिस्ट बनाने के आदेश दिए।
श्री सिंह चुनावी वातावरण को लेकर काफी गंभीर दिखाई दे रहे है एवं चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने को लेकर दिनरात प्रयासरत है वही श्री सिंह स्वयं की कार्यप्रणाली के मद्देनजर जनपद के सभी थाना प्रभारी व चौकी प्रभारीयो को आवश्यक दिशा निर्देश व आदेश देते दिखाई दे रहे है।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *