उत्तर प्रदेश कैराना शामली

हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने किए मीडिया के बैनर छतिग्रस्त

-हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने किए मीडिया के बैनर छतिग्रस्त


– बदमाश की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
– हिस्ट्रीशीटर बदमाश विनीत पांडे व उसके भाई के खिलाफ की कार्रवाई की मांग
कांधला।
कस्बे के कई स्थानों पर लगाए गए मीडिया सेंटर के बैनर हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने अपनी पत्नी व भाई के साथ मिलकर क्षतिग्रस्त कर दिए। हिस्ट्रीशीटर की करतूत किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। मीडिया सेंटर के पत्रकारों ने हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। कस्बे में पत्रकारों राष्ट्रीय अखबारों सहित टीवी चैनल के पत्रकारों ने मिलकर मीडिया सेंटर के नाम से एक संगठन बना रखा है। जिसमें कस्बे के सम्मानित पत्रकारों ने संगठन के कई बैनर कस्बे के कई स्थानों पर लगा रखे हैं।पंद्रह दिन पूर्व किसी अज्ञात के द्वारा मीडिया सेंटर के बैनर छतिग्रस्त कर दिया गए थे। मीडिया सेंटर की ओर से थाने पर अज्ञात में एनसीआर दर्ज कराई गई थी। मंगलवार की रात्रि कस्बे के हिस्ट्रीशीटर बदमाश विनीत पांडे ने अपनी पत्नी सिमरन उर्फ प्रतिभा सहित अपने भाई के साथ मिलकर सभी पत्रकारों के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। जिसका वीडियो किसी ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। मीडिया सेंटर के पत्रकारों ने हिस्ट्रीशीटर व उसके साथियों के खिलाफ थाने पहुंचकर तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
—————-
इनसेट
षड्यंत्र रच पत्रकारों पर मुकदमा का बनाया दबाव
कांधला। हिस्ट्रीशीटर बदमाश विनीत पांडे ने अपने भाई हिस्ट्रीशीटर आशुतोष पांडे व अपनी पत्नी के साथ मिलकर छेड़छाड़ मारपीट व sc-st का झूठा षड्यंत्र रच कर अधिकारियों पर मुकदमा लिखने का दबाव बनाते हुए पत्रकारों के खिलाफ फर्जी तरीके से तहरीर दे दी। पूर्व में हिस्ट्रीशीटर ने कई लोगों के खिलाफ झूठे मुकदमे करा रखे हैं।
———————–
सत्ताधारी नेताओं सहित अधिकारियों के प्रति करता है अभद्र भाषा का प्रयोग
कांधला।
कस्बे का हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे व उसका भाई विनीत पांडे अधिकारियों सहित सत्ताधारी नेताओं पर भी दबाव बनाते हुए झूठी वीडियो वायरल करता रहता है। बुधवार को हिस्ट्रीशीटर आशुतोष पांडे ने क्षेत्राधिकारी सहित एक दरोगा को झूठा करार देते हुए अपनी वीडियो वायरल की है।
——————
कांधला का व्यापारी जगत भी बदमाश से परेशान
कांंधला। केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है सरकार का दावा है कि व्यापारी भयमुक्त व्यापार कर रहे हैं। और बदमाशों को परलोक भेजा जा रहा है,इसके बावजूद भी कस्बे में हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे व विनीत पांडे पूर्व में इनामी बदमाश रह चुके हैं। और कस्बे के कई लोगों पर झूठे मुकदमे लगा रखे हैं। कस्बे के दोनों बदमाश भाइयों से व्यापारी जगत परेशान है। दर्जनों बार व्यापारी बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर चुके हैं।मगर शामली प्रशासन दोनों बदमाश भाइयों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहा है। बदमाश भाइयों पर कार्रवाई ना होने से भाजपा की दावो पर ग्रहण लगा हुआ है।
——————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *