उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी नायक ओपी सिंह ने बुलाई समीक्षा बैठक, जनपद पुलिस में बढ़ी सतर्कता।

एएसपी नायक ओपी सिंह ने बुलाई समीक्षा बैठक, जनपद पुलिस में बढ़ी सतर्कता।

शामली। तेज़ तर्रार और होनहार एएसपी ओपी सिंह ने शामली पुलिस मुख्यालय पर थानाभवन सर्कल के पुलिस उपाधीक्षक निरीक्षकों उप निरीक्षकों की समीक्षा बैठक बुलाई। मीटिंग के दौरान सर्कल पुलिस उपाधीक्षक सर्कल के थानाध्यक्ष, उपाध्यक्ष व सभी उपनिरीक्षक मौजूद रहे, वहीं श्री ओपी सिंह ने मीटिंग में मौजूद सभी अधिकारियों से जनपद में बढ़ते अपराध की जानकारी ली।


श्री ओपी सिंह ने समस्त पुलिस अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए अपराध नियंत्रण, अपराध उन्मूलन पर ज़ोर देते हुए कहा कि जनपद पुलिस प्रशासन को कोशिश करनी चाहिए कि अपराध को कंट्रोल करें, वांछित अपराधियों को सलाखों के पीछे धकेलने का काम करें, टॉप10 अपराधियों के ख़िलाफ़ धरपकड़ अभियान चलाएं, गंभीर अपराध में मुलव्विस अपराधियों को हरगिज़ बख़्शा ना जाए, गिरोहबन्द अपराध में लिप्त अपराधियों के ख़िलाफ़ गैंगेस्टर एक्ट के तहत गिरफ्तारियां होनी चाहिए।


महिला सम्बंधित अपराध को भी कंट्रोल करना चाहिए, महिलाओं के प्रति हिंसा, घरेलू हिंसा को रोका जाए, इस तरह की हिंसा करने वालों के खिलाफ़ सख़्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए जिससे कि महिलाओं के प्रति गंभीर अपराध होने ना पाएगा, श्री सिंह ने कहा कि महिला सम्बंधित मामलो की विवेचना में किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए।


श्री ओपी सिंह ने कहा कि महिलाओं से सम्बंधित कोई भी मामला पेंडिंग नही होना चाहिए व तत्काल प्रभाव से मामले की जांच कर उचित और आवश्यक कार्यवाही को अमल में लाया जाए।
बैठक के दौरान श्री ओपी सिंह महिलाओ से सम्बंधित बढ़ते अपराध के प्रति गंभीर दिखाई दिए साथ ही एएसपी ने जनपद को पूरी तरह से अपराध मुक्त बनाने हेतू बैठक में मौजूद समस्त पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश व आदेश दिए।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *