उत्तर प्रदेश शामली

नायक ओपी सिंह ने पैदल मार्च कर शहर के चप्पे चप्पे की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायज़ा

नायक ओपी सिंह ने पैदल मार्च कर शहर के चप्पे चप्पे की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायज़ा

 

शामली। जनपद शामली के सिंघम और नायक छवि के होनहार अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने जनपद शामली में पैदल मार्च कर शहर के चप्पे चप्पे का बारीकी से निरीक्षण किया।
जनपद के तेज़–तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक नायक ओपी सिंह कानून व्यवस्था व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हमेशा सजग और सतर्क रहते हैं।

 

कानून व्यवस्था व सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर से बेहतर बनाए रखने के लिए दिन रात अलर्ट मोड पर ही होते हैं, नायक ओपी जनपद के प्रति सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी काफ़ी सतर्क और मुस्तेद दिखाई दे रहे हैं, इसी के एएसपी नायक ओपी सिंह ने सीओ सदर शामली बिजेंद्र सिंह भड़ाना कोतवाली प्रभारी, महिला थाना प्रभारी व समस्त पुलिस टीम के साथ पैदल मार्च करके शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया, शहर की गलियों, नुक्कड़ों, चौराहों, मुख्य मार्गों और बाजारों में होते हुए बारीकी से सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया।

 

 

श्री सिंह ने व्यापारीयों व कारोबारियों की सुरक्षा को यकीनी बनाए रखने की बात करते हुए कहा कि जनपद के हर कस्बे मे भयमुक्त वातावरण बनाने के लिए पुलिस अलर्ट मोड़ पर है साथ ही उन्होंने व्यापारियों व अन्य कारोबारियों की सुरक्षा को यक़ीनी बनाने का आश्वासन देते हुए कहा कि अपराध मुक्त समाज बनाने हेतू पुलिस रात दिन प्रयासरत है।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *