उत्तर प्रदेश शामली

कुष्ट आश्रम में दीवाली मना कर दिया मानवता का संदेश

एसपी अभिषेक व एएसपी नायक ओपी सिंह ने कुष्ट आश्रम में दीवाली माना कर दिया मानवता का संदेश

 

शामली। जनपद के एसपी अभिषेक सिंह और लोकप्रिय व होनहार एएसपी ने कुष्ट आश्रम पहुंचकर कुष्ट रोगियों के साथ दीवाली मनाई।

जनपद शामली के दबंग व नायक छवि वाले एएसपी ओपी सिंह में स्नेह और प्रेम भी कूट कूट कर भरा है, यह बात तब सामने आई जब एएसपी नायक ओपी सिंह जी दिवाली के शुभ अवसर पर कुष्ठ रोगियों के बीच दिवाली मानने पहोंचे। कहते व सुनते है कि पैसे वालो की दीवाली होती है, वहीं गरीब परिवार व गरीब बच्चे त्योहारों को लेकर बहुत से सपने तो सजाते है लेकिन उनके सपने पूरे नही हो पाते है, तो आज इस तरह की मिसालों को जनपद के नायक श्री ओपी सिंह ने उस समय गलत साबित कर दिया जब उन्होंने कुष्ट आश्रम पहुंचकर कुष्ट रोगी बच्चों एवं वृद्धों के साथ दिवाली मनाई।

आपको बता दें की जनपद के नायक, दबंग आदि के नाम से प्रसिद्धि प्राप्त करने वाले होनहार एडिशनल एसपी ने कुष्ठ आश्रम पहुंच कर कुष्ठ रोग से पीड़ित बच्चों एवं वृद्धों को मिठाई एवं उपहार देकर दिवाली मनाकर मानवता की मिसाल पेश की इस अवसर पर सदर सीओ बिजेंद्र सिंह भड़ाना थानाध्यक्ष शामली व अन्य अधिकारी व पुलिसकर्मी मौजूद रहे। वही श्री ओपी सिंह को देखकर उपहार व मिठाई पाकर बच्चों ने खुशी का इजहार किया।

कुष्ठ रोगियों के साथ दिवाली मना कर साबित कर दिया कि श्री सिंह विशाल ह्रदय के स्वामी है।
यूं तो भारत देश लाखो लोगो के शरीर पर खाकी होती है और कुछ लोग अपनी भृष्ट कार्यशैली के चलते खाकी पर सवाल खड़े कर देते है, वही कुछ लोग खाकी पहनकर गर्व महसूस करते है, लेकिन कहीं कहीं ये भी देखा गया है कि कुछ अधिकारियों पर खाकी भी गर्व करती है जिसका जीता जागता उदाहरण शामली जनपद के होनहार एडिशनल एसपी श्री ओपी सिंह है जो सभी एक नज़रिये से एवं बिना किसी भेदभाव के देखते है।
विजिलेंस मीडिया ग्रुप सैल्युट करता है इस कानून के प्रहरी को।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *