उत्तर प्रदेश कैराना शामली

भट्टा चौकीदार की हत्या,हत्या का अभी तक नहीं खुला राज जाने पूरी खबर

 

 

स्टार   यूनिवर्स   मीडिया   न्यूज़   एजेंसी

विजीलेंस दर्पण समाचारपत्र संवाददाता 

कैराना (शामली)। रात्रि में ईंट भट्ठे के चौकीदार की धारदार हथियारों से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। सुबर्ह इंट भट्ठे के बरामदे में खून से लथपथ चौकीदार का शव मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आर्यपुरी देहात निवासी फैय्याज (55) आर्यपुरी बाईपास के पास स्थित प्रेम सिंह रोड के दौलत ईंट भट्टे पर चौकीदारी करता था। बृहस्पतिवार रात्रि करीब 10 बजे फैय्याज ईंट भट्टे पर चौकीदारी करने के लिए गया था। शुक्रवार सुबह भट्टे पर ग्रामीण पहुंचे तो भट्टे के बरामदे में खून से लथपथ फैय्याज का शव पड़ा मिला। फैय्याज के सिर पर धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान थे। मौके पर काफी खून पड़ा मिला। हत्या की सूचना पर मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सुबह करीब 11 बजे एसपी अभिषेक झा व एएसपी ओपी सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

 

मौके से शराब की बोतल, नमकीन के रेपर व डिस्पोजल ग्लास मिले

पुलिस के अनुसार चौकीदार के शव के पास ही अंग्रेजी शराब की खाली बोतल, दो डिस्पोजल ग्लास, नमकीन का खाली रेपर और पानी की खाली बोतल पड़ी मिली। जिन्हे पुलिस ने सील कर दिया।

– सात साल पहले भतीजे की गोली मारकर की गई थी हत्या

बताया गया कि मृतक फैय्याज के भतीजे सलीम की भी भट्टे के पास ही गोली मारकर हत्या की गई थी। उस दौरान अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था, लेकिन आज तक भी पुलिस सलीम के हत्याकांड का खुलासा नहीं कर सकी।

 

भट्ठे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर भट्ठे के आसपास जांच पड़ताल की। इसके अलावा ईंट भट्ठे के सामने दूसरे भट्ठे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी पुलिस खंगालने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *