उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी नायक ओपी सिंह ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था को परखने के लिए गालियों चौराहों और बाज़ारों में किया पैदल मार्च

एएसपी नायक ओपी सिंह ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था को परखने के लिए गालियों चौराहों और बाज़ारों में किया पैदल मार्च

 

शामली। जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक नायक ओपी सिंह ने बुधवार रात को शामली शहर की गलियों चौराहों और बाजारों का पैदल दौरा कर शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया।

 

जनपद के तेज़ तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक नायक ओपी सिंह हर वक्त जनता की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते, इसी के चलते और ख़ास तौर से आगामी दिवाली और भैया दूज आदि त्योहारों के मद्दे नज़र सुरक्षा व्यवस्था को यकीनी बनाने के लिए बहुत ज़्यादा अलर्ट हैं, जोकि एक अच्छे और समर्पित पुलिस अधिकारी की पहचान है।

 

अपर पुलिस अधीक्षक नायक ओपी सिंह बुधवार शाम को शामली में पैदल दौरे पर निकले और सुरक्षा व्यवस्था का बारिकी से निरीक्षण किया, नुक्कड़ों चोराहों और बाज़ारों में लगे सीसीटीवी कैमरों का भी निरीक्षण किया, व्यापारियों दुकानदारों से इस सम्बंध में वार्तालाप की, कैमरे ठीक से काम कर रहे हैं या नहीं और सुरक्षा व सतर्कता से संबंधित हर पहलुओं पर बातचीत की।

 

शहर के ज्वैलर्स कृष्णा ज्वैलर्स और जैना ज्वैलर्स के शोरूम का जायज़ा और सीसीटीवी कैमरों का निरीक्षण किया, ज्वैलर्स से बात चीत करते हुए सतर्कता संबंधित हिदायत की।

 

देर रात्रि थाना आदर्श मण्डी का भी किया औचक निरीक्षण।

 

नायक ओपी सिंह ने मध्य रात्रि शामली के थाना आदर्श मण्डी में भी दस्तक दी, और व्यवस्था का बारीकी से निरीक्षण किया।

नायक ओपी सिंह ने थामा आदर्श मण्डी में पहुंच कर सभी रजिस्टरों का निरिक्षण, लंबित विवेचनाओं के सम्बंध पूछताछ कर ज़रूरी दिशा निर्देश दिए। थाने में आए फरियादियों से भी उनकी समस्याओं के बारे में जाना और थाना अध्यक्ष को जल्द निस्तारण के लिए कहा।

थामा अध्यक्ष से अपराध और अपराध उन्मूलन के बारे में चर्चा की, हिस्ट्री शीटर अपराधियों पर मुखबिर तंत्र के द्वार निगरानी के सख़्त आदेश दिए, गिरोह बन्द अपराधियों का चार्ट बना कर ज़रूरी कानूनी कार्रवाई कर उनको सलाखों के पीछे भेजा जाए इसके सख़्त आदेश दिए। दिवाली भैयादूज त्योहारों के मद्दे नज़र क्षेत्र में अमन शांति को निश्चित बनाया जाए, शरारती तत्वों को की निशान दही कर उनको अमन शांति बनाए रखने के सख़्त आदेश दिए जाएं। “अपराध मुक्त जनपद” मुहिम को आगे बढ़ाने में सहयोग के आदेश दिए।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *