उत्तर प्रदेश शामली

नायक ओपी सिंह ने पैदल मार्च कर शहर के चप्पे चप्पे की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायज़ा

नायक ओपी सिंह ने पैदल मार्च कर शहर के चप्पे चप्पे की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायज़ा

 

 

शामली। कांधला। जनपद शामली के सिंघम और नायक छवि के होनहार अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने जनपद के कांधला में पीएसी फ़ोर्स के साथ पैदल मार्च कर शहर के चप्पे चप्पे का बारीकी से निरीक्षण किया।

जनपद के तेज़–तर्रार अपर पुलिस अधीक्षक नायक ओपी सिंह कानून व्यवस्था व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हमेशा सजग और सतर्क रहते हैं, कानून व्यवस्था व सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर से बेहतर बनाए रखने के लिए दिन रात अलर्ट मोड पर ही होते हैं, नायक ओपी सिंह आगामी त्योहारों दिवाली भैयादूज के प्रति सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी काफ़ी सतर्क और मुस्तईद दिखाई दे रहे हैं, इसी के मद्दे नज़र मंगलवार शाम को एएसपी नायक ओपी सिंह ने कांधला कोतवाली प्रभारी और पीएसी फ़ोर्स के साथ पैदल मार्च करके शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया, शहर की गलियों, नुक्कड़ों, चौराहों, मुख्य मार्गों और बाजारों में होते हुए बारीकी से सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया।

 

व्यापारियों और ज्वैलर्स से वार्तालाप कर सीसीटीवी कैमरों का किया निरीक्षण 

 

व्यापारीयों और ज्वैलर्स की सुरक्षा को यकीनी बनाए रखने के लिए उनकी दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों का निरीक्षण किया और सीसीटीवी ठीक से काम कर रहे हैं या नहीं इस सम्बंध में शहर के बड़े व्यापारीयों और ज्वैलर्स से गंभीरता पूर्वक बातचीत की।

 

कांधला कोतवाली का भी किया निरीक्षण।

कानून व्यवस्था के हीरो नायक ओपी सिंह ना ही थकते हैं ना ही सोते हैं, अपने इसी अंदाज़ के चलते शहर मे पैदल मार्च कर चप्पे चप्पे की सुरक्षा व्यवस्था को परखने के बाद देर रात्रि कोतवाली का भी गहनता से निरीक्षण किया, कोतवाली कार्यालय पहुंच कर सभी रजिस्टरों का निरीक्षण किया, लंबित विवेचनाओं के सम्बंध में पूछताछ की, हिस्ट्री शीटर अपराधियों का निगरानी रजिस्टर का निरीक्षण किया। हवालात और उसकी साफ़ सफ़ाई का भी जायज़ा लिया और बंदियों से भी पूछ ताछ की।उसके बाद क्षेत्र में अपराधियों के धर पकड़ अभियान को आगे बढ़ाने के लिए कोतवाली प्रभारी को सख़्त आदेश दिए सुरक्षा व्यवस्था, कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने के सम्बंध में कोतवाली प्रभारी से सभी पहलुओं पर विचार विमर्श किया।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *