उत्तर प्रदेश कैराना

बाइक एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत , चार लोगों की हालत गंभीर

बाइक एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत , चार लोगों की हालत गंभीर

कैराना। झिंझाना मार्ग पर गांव गोगवान के निकट दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। जिसमे एक युवक की मौत हो गई वही चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची बाद में एम्बुलेंस को भी बुलाया गया। एंबुलेंस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया जहां गंभीरा हालत के चलते चारों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।
सोमवार रात झिंझाना रोड मार्ग पर गांव गोगवान के निकट दो बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई। भिड़त इतनी जबरदस्त थी की मौके पर 24 वर्षीय अक्षय निवासी बुच्चा खेड़ी मौत हो गई। वही बुच्चा खेड़ी के पूर्व प्रधान राजेश चौहान के छोटा भाई अभिषेक व गांव मछरौली निवासी चचेरे भाई रोहित और गौरव और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस ने मौके पर पहुंचकर चारों घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां पर गंभीर हालत के चलते चारों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। उधर घायलों के परिजन भी अस्पताल में पहुंच गए जहा मौत की सूचना पर कोहराम मच गया।

अस्पताल की व्यवस्था देख भड़के कोतवाल

एक साथ चार गंभीर घायलों को अस्पताल ले जाया गया। तो वहा अस्पताल स्टाफ को कमी के साथ एम्बुलेंस चालक भी लापरवाही में नजर आए। व्यवस्था को देख कोतवाल पंकज त्यागी अस्पताल स्टाफ पर भड़क गए। इतना ही नहीं अस्पताल में स्टाफ कम होने के चलते पुलिसकर्मियों ने डॉक्टरो की सहायता कराई। कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने एंबुलेंस चालकों को बताते हुए उन्हें जल्द ही घायलों को हायर सेंटर ले जाने को कहा। इस दौरान अस्पताल में घायलों के उपचार की कोई व्यवस्था देखने को नहीं मिली,वही पुलिस ने कई बार एंबुलेंस चालको को भी हड़काया,गोरतलब है की सरकार जहा अस्पतालों को लेकर सख्त है वही कैराना अस्पताल की हालात खराब नजर आई

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *