उत्तर प्रदेश शामली

हर व्यवस्था पर नज़र रखते हैं नायक ओपी सिंह, पीईटी परीक्षा केंद्र पहोंच कर की निगरानी 

हर व्यवस्था पर नज़र रखते हैं नायक ओपी सिंग, पीईटी परीक्षा केंद्र पहोंच कर की निगरानी

शामली। जनपद के होनहार एडिशनल एसपी कानून व्यवस्था के हीरो श्री ओपी सिंह PET परीक्षा के मद्देनजर शामली के राष्ट्रीय किसान इंटर कॉलेज “परीक्षा केंद्र” पर निगरानी करने पहुंच गए, श्री सिंह ने परीक्षा केंद्र की परीक्षा व्यवस्था व सुरक्षा को यक़ीनी बनाने के लिए निगरानी हेतू समस्त स्टाफ से वार्ता की व किसी भी किस्म की लापरवाही ना बरतने की हिदायत दी।

श्री सिंह ने परीक्षा के लिए आने वाले छात्र छात्राओं की सुविधाओं के मद्देनजर परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया साथ ही निगरानी हेतू मौजूद स्टाफ से परीक्षा केंद्र की व्यवस्था को यक़ीनी बनाने के लिए वार्ता की व स्वयं भी परीक्षा केंद्र का बारीकी से निरीक्षण किया।

आपको बता दे कि जनपद के होनहार एएसपी की आज उस समय नायक वाली छवि देखने को मिली जब श्री सिंह एक परीक्षा केंद्र की व्यवस्था को परखने के लिए पहुंच गए, नायक ओपी सिंह के अचानक आ धमकने से परीक्षा केंद्र पर निगरानी करने के लिए नियुक्त स्टाफ सकते में नज़र आया वही श्री सिंह ने परीक्षा केंद्र की व्यवस्था को यक़ीनी बनाने हेतू बारीकी से परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया व स्टाफ से वार्ता कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *