उत्तर प्रदेश शामली

शामली में सिपाही लाइन हाजिर:कांधला थानाध्यक्ष पर नहीं हुई कोई कार्रवाई, ट्रक व्यापारी बोला- 10 लाख की हुई थी मांग

स्टार यूनिवर्स मिडिया न्यूज एजेंसी

विजीलेंस दर्पण समाचारपत्र संवाददाता

शामली की जनता के बीच वहाब हाई और अधिकारियों में अपने नंबर बनाने के मामले को लेकर हरियाणा थानां अध्यक्ष व सिपाही पर मुकदमा दर्ज हुआ। दोनों पर हरियाणा सोनीपत के थाना कुंडली में लूट अपहरण और रंगदारी के मुकदमा पंजीकृत हुआ है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है, जबकि थानाध्यक्ष पर कार्रवाई ना होने पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

 

आपको बता दें कि मामला जनपद हरियाणा के जनपद सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र का है। जहां कांधला थाना अध्यक्ष श्यामवीर सिपाही ललित व अन्य कुछ लोगों के साथ मिलकर शराब का ट्रक ड्राइवर सहित लूटकर लेकर आये थे। जिसमें पीड़ित शराब व्यापारी का आरोप है कि ट्रक और ड्राइवर को छोड़ने के मामले में थानाध्यक्ष ने 10 लाख रुपए की मांग की थी। पीड़ित रविंद्र बेटे नरसिंह ने कुंडली थाने में लूट अपहरण और रंगदारी मांगने के मामले में मुकदमा पंजीकृत कराया था।

 

हरियाणा में मुकदमा दर्ज हुआ

मामला हरियाणा के सोनीपत के साथ साथ-साथ यूपी के कई जनपदों में सुर्खियों में बना हुआ है। वही शामली के जहां कांधला थाना अध्यक्ष श्यामवीर और सिपाही ललित के खिलाफ हुए हरियाणा में मुकदमा दर्ज की खबर अब यूपी में भी पुलिस विभाग में आग की तरह फैल रही है। थाना अध्यक्ष और सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद यूपी पुलिस की छवि भी धूमिल हो रही है।

 

पुलिस पर खड़े हो रहे सवाल

मुकदमा दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष पद पर कायम है। वही शामली जनपद के पुलिस विभाग में थाना अध्यक्ष कांधला को लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। कांधला थाना अध्यक्ष और सिपाही के खिलाफ हुए मुकदमे में सिपाही की तो लाइन हाजिर कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। लेकिन थानाध्यक्ष पर कार्रवाई कब होगी यह एक बड़ा सवाल बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *