उत्तर प्रदेश कैराना शामली

शामली: छात्रा की मौत से गुस्से में लोग, व्यापारियों ने किया प्रदर्शन, लापरवाह अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

स्टार  यूनिवर्स  मिडिया  न्यूज  एजेंसी 

विजीलेंस दर्पण समाचारपत्र संवाददाता शामली : छात्रा की मौत के बाद से शहर के लोग काफी गुस्से में हैं। वहीं व्यापारियों ने मंगलवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। शामली शहर की सड़कों में हुए गड्ढों में ई-रिक्शा पलटने से छात्रा की दर्दनाक मौत से शहर के लोग गुस्से में हैं। घटना से आहत जिले के व्यापारियों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर डीएम जसजीत कौर को ज्ञापन सौंपा। सहारनपुर मंडलायुक्त को ज्ञापन देकर शहर की सड़कों की मरम्मत कराने और गड्ढों के लिए जिम्मेदार लापरवाह अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मंडलायुक्त डॉ. लोकेश एम ने एनएचएआई के अफसरों से फोन पर बात कर नाराजगी जताई है।

शहर की कैराना रोड पर गड्ढे में ई-रिक्शा पलटने से छात्रा शुचि अग्रवाल की मौत से जिले के व्यापारियों में बेहद गुस्सा है। मंगलवार को शामली इंडस्ट्रियल एस्टेट मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन के चेयरमैन अंकित गोयल के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल सहारनपुर में मंडलायुक्त से उनके कार्यालय में मुलाकात करके ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने बताया कि शामली शहर की सड़कों में गड्ढे हो गए हैं। शहर के कैराना रोड पर 200 औद्योगिक इकाइयां, ज्यादातर प्रमुख शिक्षण संस्थान, होटल एंड रेस्टोरेंट आदि में 12 हजार कर्मचारी काम करते हैं। सेंट फ्रांसिस स्कूल में जाते समय कक्षा नौ की छात्रा शुचि अग्रवाल की ई-रिक्शा पटलने से मौत हो गई। उन्होंने शहर की सड़कों की मरम्मत कराने की मांग की। दूसरी ओर, पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष घनश्यामदास गर्ग के नेतृत्व में व्यापारियों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। डीएम को ज्ञापन सौंपते हुए सेंट फ्रांसिस स्कूल की छात्रा शुचि अग्रवाल की सड़क के गड्ढे में ई-रिक्शा के पलटने से दर्दनाक मौत पर दुख प्रकट किया। छात्रा की मौत का जिम्मेदार जिला प्रशासन को ठहराते हुए छात्रा के परिजनों को आर्थिक मदद देने, लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

दूसरी ओर, पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष घनश्यामदास गर्ग के नेतृत्व में व्यापारियों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। डीएम को ज्ञापन सौंपते हुए सेंट फ्रांसिस स्कूल की छात्रा शुचि अग्रवाल की सड़क के गड्ढे में ई-रिक्शा के पलटने से दर्दनाक मौत पर दुख प्रकट किया। छात्रा की मौत का जिम्मेदार जिला प्रशासन को ठहराते हुए छात्रा के परिजनों को आर्थिक मदद देने, लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन में एमएसके रोड और एसपी तिराहे से लेकर से दिल्ली रोड कैराना रोड की सड़कों के गड्ढे भरवाने, कैराना रोड पर सलेक विहार के सामने हाइटगेज लगवाने की मांग की। इसके बाद सुभाष चौक मुख्यालय पर शोक सभा कर डॉ. उपहार गुप्ता के निधन और छात्रा शुचि अग्रवाल की मौत पर शोक व्यक्त किया। इस दौरान मंडल के जिलाध्यक्ष सूर्यवीर सिंह, नगर अध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल, प्रदेश संगठन मंत्री सुभाष चंद धीमान, धनराज बंसल, वैभव गोयल, रवि सिंघल, महेश धीमान, राजेश सिंघल जिला महामंत्री, प्रदीप सिंघल, सचिन गर्ग, पंकज गुप्ता, विशाल गुप्ता मौजूद रहे। अखिल भारतीय अग्रवाल समाज के बैनर तक भी लोगों ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर सड़कों के गड्ढे भरवाने और जिम्मेदार अधिकारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। इस मौके पर जिलाध्यक्ष विशाल गुप्ता, नरेंद्र मंगल, एडवोकेट अंकित गुप्ता और छात्रा शुचि अग्रवाल के पिता मुकेश अग्रवाल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *