उत्तर प्रदेश शामली

एएसपी ओपी सिंह ने गत रात्रि थाना भवन कोतवाली में दी दस्तक, कोतवाली में मचा हड़कंप

एएसपी ओपी सिंह ने गत रात्रि थाना भवन कोतवाली में दी दस्तक, कोतवाली में मचा हड़कंप

शामली। कानून व्यवस्था के हीरो, जनपद के होनहार व दबंग एएसपी नायक ओपी सिंह ने देर रात थाना भवन कोतवाली पहुंच कर ओचक निरीक्षण किया।

जनपद शामली के होनहार व दबंग अपर पुलिस अधीक्षक नायक ओपी सिंह हमेशा कानून व्यवस्था बनाए रखने में आगे रहते हैं और अपने अधीनस्थ अधिकारियों को भी कानून व्यवस्था सुरक्षा व्यवस्था का पाठ पढ़ाते हमेशा नज़र आते हैं, इसी मद्दे नज़र देर रात एएसपी नायक ओपी सिंह जब थाना भवन कोतवाली पहुंचे तो समस्त कोतवाली स्टाफ सतर्क नज़र आया और सभी अपनी अपनी व्यवस्था संभालते नज़र आए, एएसपी ने बारीकी से कोतवाली का निरीक्षण किया।

एएसपी ओपी सिंह ने कोतवाली के सभी रजिस्टरों का गहनता से निरीक्षण किया, कम्प्यूटर कक्ष का भी बारीकी से निरीक्षण किया और लम्बित विवेचनाओं के बारे में थाना अध्यक्ष से पूछताछ की और समय पर विवेचनाओं को पूरा करने के सख़्त आदेश दिए।

एएसपी ओपी सिंह ने महिला हेल्प डेस्क का भी निरीक्षण किया और महिलाओं के प्रति गंभीर अपराध को देखते हुए सख़्त कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए।

दबंग ओपी सिंह ने गम्भीर अपराध में लिप्त अपराधियों पर सख़्त कानूनी कार्रवाई कर उनको सलाखों के पीछे धकेलने के भी सख़्त आदेश दिए, ज़रूरी होने पर गैंगस्टर एक्ट की भी कार्रवाई करने के आदेश दिए, हिस्ट्री शीटर अपराधियों पर निगरानी के भी सख़्त आदेश दिए।

आगामी त्योहारों के मद्दे नज़र काफ़ी सतर्क और सख़्त नज़र आए।
कानून व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था के प्रति गंभीर दिखाई देने वाले नायक ओपी सिंह आगामी त्योहारों को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफ़ी देर तक दिशा निर्देश देते नज़र आए, ईद मिलादुन्नबी, करवा चौथ, दिवाली, भैया दूज आदि के लिए सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के प्रति थाना अध्यक्ष को सख़्त दिशा निर्देश दिए।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *