National बॉलीवुड

KGF Chapter 3: केजीएफ 3 में होने वाली है रॉकी भाई की गर्लफ्रेंड की वापसी? श्रीनिधि शेट्टी ने दिया बड़ा अपडेट

 

स्टार यूनिवर्स मिडिया न्यूज एजेंसी

 विजिलेंस दर्पण समाचार पत्र संवाददाता

केजीएफ चैप्टर 2′ साल 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। फिल्म में कन्नड़ अभिनेता यश के रॉकी भाई के अवतार के दर्शकों ने काफी पसंद किया था। यह फिल्म देश ही नहीं विदेश में भी लोगों को काफी पसंद आई थी। फिल्म के पहले दोनों पार्ट को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था और अब वे फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स भी तीसरे पार्ट का एलान कर चुके हैं। वहीं, फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है।

केजीएफ चैप्टर 2′ में रॉकी की गर्लफ्रेंड रीना की भूमिका निभाने वालीं अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी ने तीसरे पार्ट में अपने किरदार को लेकर बात की है। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के अंत में रीना की मौत हो जाती है और अब श्रीनिधि के एक जवाब से उनके फिल्म में होने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। दरअसल, श्रीनिधि शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेशन रखा था, जिसमें वह फैंस के सवालों के जवाब दे रही थीं। इसी में एक फैन ने पूछा, ‘केजीएफ 3 में क्या आप होंगी? प्लीज हम रीना को केजीएफ 3 में वापस चाहते हैं।’

इस सवाल के जवाब में श्रीनिधि ने खुद की एक सेल्फी शेयर की और लिखा, ‘हाहा लेकिन मुझे वास्तव में जवाब नहीं पता! हमें फिल्म के मुख्य से पता करना होगा और आप जानते हैं वो पीएन हैं।’ पीएन से श्रीनिधि का मतलब ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के निर्देशक प्रशांत नील है। श्रीनिधि के इस जवाब के बाद से फैंस भी इस कशमकश में हैं कि क्या वह फिल्म का हिस्सा होने वाली हैं।

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक प्रशांत नील ने कहा था कि हमारे पास फिल्म के तीसरे भाग को लेकर एक विचार है। लेकिन अभी हम बड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं और हम निश्चित रूप से इसे बनाने के लिए वापस आएंगे। ऐसे में ‘केजीएफ चैप्टर 3’ के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना होगा। ज्ञात हो कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ इस साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *