उत्तर प्रदेश शामली

तमंचे के बल पर तीन लाख की लूट, घटना स्थल पर पहुंचे नायक ओपी सिंह

तमंचे के बल पर तीन लाख की लूट, घटना स्थल पर पहुंचे नायक ओपी सिंह

शामली। जनपद मे लगातार बदमाशो के हौसले बुलंद होते जा रहे है जिससे पिछले दिनों से कुछ अपराधिक घटनाऐ देखने को मिली है।

आपको बता दे कि गत रात्रि लगभग दस बजे चौसाना के एक किराना व्यापारी हरिओम से बदमाश तमंचे के बल पर तीन लाख रुपये लूटकर फरार हो गए, वही सूचना मिलते है शामली के होनहार व दबंग एएसपी श्री ओपी सिंह रात्रि सुबह चार बजे पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहोंचे व बारीकी से घटना स्थल का जायज़ा लिया।

वही श्री ओपी सिंह के “अपराध मुक्त जनपद मुहिम” को ठेंगा दिखाते हुए बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर घटना स्थल से फरार हो गए।

घटना स्थल पहुंचे दबंग श्री ओपी सिंह ने क्राइम स्पॉट का बारीकी से निरीक्षण किया व सम्बंधित थाना इंचार्ज व चौकी प्रभारी को अपराधियो को शीघ्र गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने के सख्ती से आदेश दिए साथ ही जनपद मे बड़ी व गम्भीर घटना घटने के कारण दबंग ओपी सिंह सख़्त गुस्से में दिखाई दिए।

आपको बता दे कि शामली के चौसाना मे किरयाना स्टोर स्वामी हरिओम लगभग रात के 10 बजे अपनी दुकान बंद कर के घर वापस लौट रहे थे, तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने आकर हरिओम पर तमंचा तान लिया व तमंचे के बल पर किरयाना स्टोर स्वामी हरिओम से तीन लाख रुपये लूट कर रफूचक्कर हो गए, वही शामली एएसपी श्री ओपी सिंह ने कहा कि शीघ्र ही बदमाश जेल की सलाखों के पीछे होंगे जिसको लेकर एएसपी श्री ओपी सिंह ने सम्बंधित थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी को बदमाशो को जल्द पकड़ कर जेल भेजने का सख्ती से आदेश दिया।

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *