उत्तर प्रदेश कैराना

दबंग ओपी सिंह ने मध्य रात्रि एक के बाद एक दो थानों का किया औचक निरीक्षण

दबंग ओपी सिंह ने मध्य रात्रि एक के बाद एक दो थानों का किया औचक निरीक्षण

 

शामली। एएसपीनायक ओपी सिंह देर रात्रि आदर्शमण्डी कोतवाली आ धमके एएसपी को अचानक कोतवाली पाकर कोतवाली स्टाफ मुस्तेद नज़र आया।

नायक के नाम से प्रसिद्ध अपर पुलिस अधीक्षक श्री ओपी सिंह ने दोनो थानों में सभी रजिस्टर चेक किए माल खान का बंदी गृह कंप्यूटर कक्ष, महिला हेल्प डेस्क का गहनता से निरीक्षण किया साथ ही जनपद में बढ़ रहे अपराध को लेकर ओपी सिंह गंभीर नज़र आये व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक व समस्त स्टाफ को जनपद में बढ़ते अपराध के मद्दे नज़र आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
वांछित अपराधियों की धर पकड़ के लिए सख़्त आदेश दिए, कोतवाली के टॉप 10 अपराधियों की लिस्ट बनाने गंभीर अपराध में लिप्त अपराधियों का चार्ट बनाकर गैंगेस्टर एक्ट की तहत जेल भेजने के सख़्त आदेश दिए

मध्य रात्रि कोतवाली झिंझाना पहुंचे श्री ओपी सिंह।

 

इसी कार्यप्रणाली को आगे बढ़ाते हुए श्री ओपी सिंह झिंझाना कोतवाली पहुंचे व बीते दिनों जनपद में घटी घटनाओ के प्रति अत्यंत गम्भीर नज़र आये।
आपको बता दे कि एएसपी ओपी सिंह जनपद को अपराधमुक्त बनाने में दिनरात प्रयासरत है जिसके चलते श्री ओपी सिंह ने कोतवाली झिंझाना प्रभारी को मुख्य रूप से अपराध उन्मूलन सम्बंधित दिशा निर्देश दिए व फाइल्स का गम्भीरता से निरीक्षण किया साथ ही अपराधियो के साथ किसी भी प्रकार की नर्मी न दिखाते हुए तत्काल जेल भेजने एवं सम्बंधित दिशा निर्देश दिए।

स्वच्छता का भी लिया जायज़ा।
जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक हर बात को बारीकी से देखते हैं किसी भी प्रकार की अव्यवस्था को बर्दाश्त नहीं करते कोतवाली खड़े एक वाहनों पर कुछ कूड़े कचरे की थेलियां और कपड़े आदि टंगे थे, ये सब देख दबंग ओपी सिंह को गुस्सा आया और कहा कि ज़रूरी सामान को कमरे में रखा जाता और कूड़े कचरे को कूड़े दान में डाला जाता ये सब क्या है, साफ़ सफाई कराने के सख़्त आदेश दिए।

तस्वीरें बोलती हैं

 

विजिलेंस ब्यूरो
राष्ट्र सेवा को समर्पित हिन्दी पाक्षिक समाचारपत्र
https://vigilancedarpan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *