उत्तर प्रदेश शामली

मुख्यमंत्री का पिंडदान व अभद्र भाषा का वीडियो वायरल हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने कहा करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिंडदान

मुख्यमंत्री का पिंडदान व अभद्र भाषा का वीडियो वायरल
हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने कहा करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिंडदान
वीडियो वायरल होने के बाद भी प्रशासन ने नही की कोई कार्रवाई
कांधला।
कस्बे के हिस्ट्रीशीटर बदमाश का प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिंडदान करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हिस्ट्रीशीटर बदमाश के ऊपर कांधला थाना सहित विभिन्न जनपदों के थानों में एक दर्जन से भी अधिक मुकदमे दर्ज हैं। कस्बे के हिस्ट्रीशीटर बदमाश का भाई भी थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके परिवार के भी अपराधिक इतिहास हैं। हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने कस्बे के कई पत्रकारों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है पत्रकारों ने थाने पहुंचकर हिस्ट्रीशीटर बदमाश के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। कस्बे का हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे अपने आप हो राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बताता है।और भाजपा का नेता भी बताता है,सोशल मीडिया पर अफरा-तफरी उस समय मच गई जब हिस्ट्रीशीटर आशुतोष पांडे का एक वीडियो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिंडदान करने अभद्र भाषा प्रयोग करने को लेकर हो गई। हिस्ट्रीशीटर के मुख्यमंत्री के प्रति अभद्र भाषा में वीडियो वायरल होने पर भाजपा नेताओं में भी आक्रोश फैल गया। भाजपा नेताओं ने लखनऊ में बैठे भाजपा के कई बड़े मंत्रियों को हिस्ट्रीशीटर की करतूत का वीडियो भेज दिया है। हिस्ट्रीशीटर बदमाश की वीडियो वायरल होते ही बदमाश ने कस्बे के सम्मानित कई पत्रकारों पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देने का मैसेज वायरल कर दिया। हिस्ट्रीशीटर के द्वारा धमकी देने से कस्बे के पत्रकारों में आक्रोश फैल गया।कस्बे के पत्रकारों ने थाने पर पहुंचकर हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे व उसके दूसरे हिस्ट्रीशीटर भाई विनीत शर्मा के खिलाफ थाने पहुंचकर तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। मामले ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष आशुतोष पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि मेरी वीडियो एडिट कर वायरल की जा रही है। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह ने सभी पत्रकारों को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
———————-
इनसेट
मुख्यमंत्री का पिंडदान करने का वीडियो वायरल
ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष आशुतोष पांडे का यह पहला मामला नहीं है, इससे पूर्व में भी आशुतोष पांडे के खिलाफ एक दर्जन से भी अधिक विभिन्न मामलों को लेकर मुकदमे दर्ज हैं।आशुतोष पांडे कांधला थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। और उसका भाई विनीत शर्मा भी हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। दोनों भाइयों सहित इनके परिवार के भी अपराधिक इतिहास थाने में मौजूद हैं। फिलहाल तो हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिंडदान करने का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
————–
वीडियो वायरल पर नहीं कि पुलिस ने कोई कार्रवाई
कांंधला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति अभद्र भाषा में पिंडदान करने की वीडियो पर प्रशासन ने अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है। हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे के द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिंडदान करने का वीडियो वायरल हो रहा है और प्रशासनिक अधिकारी हिस्ट्रीशीटर बदमाश की वायरल वीडियो को देख कर अनदेखा कर रहे हैं।
—————-
हिस्ट्रीशीटर बदमाश के भाइयों पर कब होगी कार्रवाई

कांंधला।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पिंडदान करने व अभद्र भाषा का वीडियो खुलेआम वायरल हो रहा है। इसके बावजूद भी अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।जनता इंतजार कर रही है कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश आशुतोष पांडे व उसके भाई हिस्ट्रीशीटर विनीत शर्मा सहित अपराधियों पर कब कार्रवाई होगी।
—————
वीडियो वायरल होने से बौखलाए दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई

कांंधला।मुख्यमंत्री का पिंडदान करने का वीडियो वायरल होते ही दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई बौखला गए और पत्रकारों को खुली झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे डाली। यही नहीं जानकार बताते हैं कि दोनों हिस्ट्रीशीटर भाई कोर्ट से 156/ 3 के तहत झूठे मुकदमे दर्ज करा देते हैं। पूर्व में भी दोनों हिस्ट्रीशीटर भाइयों ने कई लोगों पर फर्जी मुकदमे दर्ज कराए हैं।

——————-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *