उत्तर प्रदेश शामली

मदरसा संचालक ने खंडन कर हिस्ट्रीशीटर को बताया झूठा…

मदरसा संचालक ने खंडन कर हिस्ट्रीशीटर को बताया झूठा…

खबर प्रकाशित होने  पर बौखलाया हिस्ट्रीशीटर.व..

 

कांधला कस्बे अम्बेहटा मार्ग पर एक मदरसे सर्वे कवरेज करने के लिए पहुंचे मीडिया कर्मियों पर एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश में मदरसा संचालक को दबाव में लेकर मीडिया कर्मियों पर झूठे आरोप लगाकर मदरसा संचालक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। मीडिया कर्मियों के द्वारा मदरसा संचालक से जानकारी लेने पर मदरसा संचालक ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश व अपने आपको एक स्पताहिक अख़बार कै संपादक व स्कुल संचालक की काली करतूत बताते हुए सभी आरोपों का खंडन कर झूठा साबित कर दिया।
सुबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी मदरसों के सर्वे करने के निर्देश जारी किए हुए हैं। गैर मान्यता प्राप्त मदरसे संचालकों में सर्वे की सूचना से हड़कंप मचा हुआ है। तीन दिन पूर्व कस्बे के कई मीडिया कर्मी अम्बेहटा मार्ग पर एक मदरसे में संचालक से जानकारी लेने के लिए पहुंचे थे। मीडिया कर्मियों में जनपद का एक मान्यता प्राप्त पत्रकार भी शामिल था। जिसमें मदरसा संचालक ने सरकार के आदेशों का स्वागत करते हुए सराहनीय कार्य बताया था। इसके कुछ घंटे के बाद कस्बे के हिस्ट्रीशीटर बदमाश विनीत शर्मा ने जिसके ऊपर कांधला थाना सहित विभिन्न थानों में आधा दर्जन से भी अधिक बलात्कार, रंगदारी, गुंडा एक्ट, सहित आदि संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। मदरसा संचालक के पास पहुंचकर मीडिया कर्मियों के बारे में बहकाते हुए उसकी एक झूठी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जानकारी मिलने पर पीड़ित मीडिया कर्मी मदरसा संचालक के पास पहुंचे तो मदरसा संचालक ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने अपने आप को एक टीवी चैनल का पत्रकार बताते हुए कस्बे के सभी पत्रकारों से रंजिश रखता है और  संचालक को बहका कर झूठी वीडियो वायरल कर खबर को कई अखबारों में प्रकाशित करा दिया। मदरसा संचालक ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश विनीत शर्मा के द्वारा प्रकाशित की गई सभी खबरों को झूठा बताते हुए खंडन कर मीडिया कर्मियों को अपना समर्थन


Oदेते हुए कानूनी कार्रवाई में पूर्ण रूप से साथ रहने का वादा किया। मामले को लेकर कस्बे के दर्जनों पत्रकारों ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश विनीत शर्मा व उसके गुर्गों के खिलाफ थाने पहुंचकर कार्रवाई की भी मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *